होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Karan Johar ने पकड़ा Salman Khan का झूठ! किस बात को लेकर 'डाउट' में थे भाईजान?

Karan Johar, Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों एक्टर अपने रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।
10:06 AM Oct 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Karan Johar, Salman Khan
Advertisement

Karan Johar, Salman Khan: बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऐसे हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ जाते हैं। इंटरनेट पर बी-टाउन सितारों के कई ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं, जिनमें वो अपनी लाइफ के कुछ किस्से शेयर करते हैं। हाल ही में सलमान खान का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान अपने बारे में कुछ बताने की कोशिश करते हैं, लेकिन करण जौहर उनके इस झूठ को पकड़ लेते हैं। आखिर भाईजान ने ऐसा क्या कहा था? आइए जानते हैं...

Advertisement

करण जौहर ने किया सवाल

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में फिल्ममेकर करण जौहर और सलमान खान बातें करते नजर आ रहे हैं। हालांकि ये वीडियो अभी का नहीं है बल्कि पुराना है, लेकिन इस वीडियो में सलमान खान कहते हैं कि मुझे लगता था कि मेरा फ्यूचर बहुत डाउन होगा और गरीबी में होगा। इसके बाद करण जौहर ने सलमान खान से पूछा कि आपको कैसे लगा कि आप गुड लुकिंग हैं।

सलमान खान ने क्या कहा?

करण के इस सवाल पर सलमान खान ने जवाब देते हुए कहा कि यार उस वक्त को कैमरा थे, डायरेक्टर थे, अच्छी स्टोरीज और मान लिया कि मैंने प्यार किया से, लेकिन उसके पहले तो कभी लगा ही नहीं कि गुड लुकिंग, वुड लुकिंग भी कुछ होता है। सलमान खान के कहा कि जब हम पार्टी में एंटर करते थे, तो कोई देखता भी नहीं था। सलमान के इस जवाब पर करण कहते हैं कि नहीं ऐसा नहीं है आप झूठ बोल रहे हैं, मैं जानता हूं कि उस जमाने की लड़कियों को, मैं मिल चुका हूं उनसे, जो आपकी गली से गुजर चुकी हैं और ये बिल्कुल झूठ फरमा रहे हैं आप।

Advertisement

डबल टेक ना मिले तो...

इसके बाद सलमान खान ने कहा कि नहीं एक स्टार बनने के बाद जो एक क्वालिटी होती है ना, जैसे कि अगर आप पार्टी में और फिर एक के बाद एक डबल टेक आता है, तो आप जानते हैं कि वो इंसान कुछ है। मेरा जब मैं जाता था तो पार्टी चल रही है। कोई आया कोई गया किसी को कोई मतलब नहीं। सोशल मीडिया पर मौजूद इस वीडियो पर यूजर्स ने भी जमकर कमेंट्स किए हैं।

यूजर्स ने लुटाया प्यार

एक यूजर ने इस पर लिखा है कि कुछ भी हो आज भाईजान की एंट्री पर अवॉर्ड शो भी रूक जाते हैं। दूसरे यूजर ने कहा कि आमिर खान ने एक बार कहा था कि जब सलमान खान आते हैं, तो लगता है कि स्टार आ रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा कि आप तो सुपरस्टार हैं सर। चौथे यूजर ने लिखा कि सलमान खान स्टार हैं। इस तरह कमेंट्स के जरिए यूजर्स भाईजान की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जब फैन की हरकत पर Shahrukh Khan भी हैरान, किंग खान के घर में घुस किया था ये काम

Open in App
Advertisement
Tags :
Karan JoharSalman Khan
Advertisement
Advertisement