खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Prime Video पर आएगा Bigg Boss जैसा शो; कितने होंगे कंटेस्टेंट, कौन करेगा होस्ट? जानें सब कुछ

Karan Johar’s The Traitors: टेलीविजन का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस नहीं इस बार दूसरा शो कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएगा। जी हां, जल्द ही ये शो दर्शकों को एंटरटेन करने आएगा। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जो 14 दिनों में खत्म होगी।
06:52 AM Sep 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Karan Johar’s The Traitors
Advertisement

Karan Johar’s The Traitors: टेलीविजन का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। जल्द ही इस शो के 18वें सीजन का प्रीमियर किया जाएगा। फैंस में हर बार की तरह इस बार भी खूब एक्साइटमेंट है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि लोगों में ये एक्साइटमेंट दोगुनी हो जाएगी। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे, तो भई बिग बॉस जैसा एक शो और आ रहा है, जिसमें बिग बॉस तो कंटेस्टेंट्स को कुछ नहीं कहेंगे लेकिन प्रतियोगियों की क्लास जरूर लगेगी। अब आप सोच रहे होंगे कि ये कौन-सा शो है, तो आइए जानते हैं इसके बारे में...

Advertisement

बिग बॉस नहीं 'द ट्रैटर्स' में लगेगी कंटेस्टेंट्स की क्लास

दरअसल, मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर इस वक्त अपने शो को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, करण का शो 'द ट्रेटर्स' (Karan Johar’s The Traitors) आने वाला है। इस शो को करण ही होस्ट करेंगे और इसमें दर्शकों के लिए यूनिक कॉन्सेप्ट और स्टार-स्टडेड लाइनअप होगा, जो दर्शकों को पसंद आएगा। बता दें कि करण जौहर का ये शो अमेजन प्राइम वीडियो पर शुरू होगा। इस शो में भी बिग बॉस की तरह की सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स होंगे।

शो की कंफर्म लिस्ट

गौरतलब है कि करण जौहर के अपकमिंग शो 'द ट्रैटर्स सीजन 1' के कंटेस्टेंट्स की भी ऑफिशियल पुष्टि हो गई है। जी हां, शो का हिस्सा बनने वाले प्रतियोगियों की ऑफिशियल लिस्ट आ गई है, जिसमें करण कुंद्रा, जन्नत जुबैर, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, जैस्मिन भसीन, राज कुंद्रा, रैपर रफ्तार, कॉमेडियन हर्ष गुजराल, उर्फी जावेद, साहिल सलाथिया, आशीष विद्यार्थी, सुधांशु पांडे, फैशन क्रिटिक सूफी और अंशुला कपूर हैं।

Advertisement

‘faithful’ और the ‘traitors’ में होगी जंग

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि इस शो की शूटिंग इस वक्त जैसलमेर के सुरम्य पर हो रही है। शो की शूटिंग एक-दो दिन नहीं बल्कि 14 दिनों तक की जाएगी। अब गौर करने वाली बात ये है कि जब इस शो में सब कुछ बिग बॉस जैसा है, तो ये सलमान खान के शो से कैसे अलग होगा। इस शो में सबसे बड़ा बदलाव ये है कि इसके कंटेस्टेंट को दो भागों में बांटा जाएगा और उन्हें नाम दिया जाएगा ‘faithful’ और the ‘traitors’.

क्या लोगों को पसंद आएगा शो?

the ‘traitors’ सीक्रेट तरह से ‘faithful’ लोगों को खत्म करने के लिए मिलकर काम करेंगे। हालांकि ‘faithful’ वालों को the ‘traitors’ को इस खेल में जिंदा रखना होगा और जीतने के लिए उनकी पहचान करनी होगी और उन्हें बेनकाब करना होगा। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या शो का ट्विस्ट दर्शकों को पसंद आएगा या नहीं?

यह भी पढ़ें- मैंने किसी का क्या बिगाड़ा है भगवान… इतनी परीक्षा क्यों? Pawan Singh को किसे खोने का ‘अफसोस’?

Open in App
Advertisement
Tags :
Karan Johar’s The Traitors
Advertisement
Advertisement