खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kareena Kapoor ने शाही महल में सेलिब्रेट किया बर्थडे, इनसाइड फोटोज वायरल

10:43 PM Sep 21, 2023 IST | Nancy Tomar
Kareena Kapoor Birthday
Advertisement

Kareena Kapoor Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने आज अपना 43वां जन्मदिन मनाया है। एक्ट्रेस ने बेहद शानदार तरीके से अपने खास दिन को सेलिब्रेट किया। वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के जन्मदिन के फोटोज भी वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

करीना कपूर का जन्म आज ही के दिन यानी 21 सितंबर 1980 को मुंबई में हुआ था। एक्ट्रेस हमेशा ही अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करती है। चलिए बताते हैं कि करीना कपूर ने इस बार कहां पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने उड़ाया Alia Bhatt का मजाक, यूजर के कमेंट में लिखी बड़ी बात

Advertisement

Kareena Kapoor Birthday

शाही महल में Kareena Kapoor ने मनाया जन्मदिन

दरअसल, इस बार करीना कपूर ने अपना जन्मदिन 800 करोड़ का पटौदी पैलेस में मनाया है। एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने अपने परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया है।

Kareena Kapoor Birthday

एक्ट्रेस के जन्मदिन की खास पार्टी सेफ अली खान के पटौदी पैलेस में रखी गई थी। इस खास मौके पर उनकी बहन करिश्मा कपूर भी पहुंची थी। करीना के जन्मदिन के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Kareena Kapoor Birthday

करिश्मा ने शेयर की फोटोज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटोज में देखा जा सकता है कि करीना कपूर केक काट रही है। साथ ही वो बेहद प्यारी भी लग रही हैं। बेबो के जन्मदिन के केक पर लिखा है कि ‘हमारी जाने हैप्पी बर्थडे’, जो बेहद सुंदर लग रहा है।

Kareena Kapoor Birthday

साथ ही करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी करीना के जन्मदिन के फोटोज को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने फोटोज को शेयर करते हुए लिखा कि ‘हैप्पी बर्थडे टू मॉय लाइफलाइन’

Kareena Kapoor Birthday

बेहद खूबसूरत नजर आईं ‘बेबो’

इसके साथ ही बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर मसटर्ड येलो पहना था और मैंचिंग ईयररिंग भी पहना था। एक्ट्रेस का ये लुक बेहद सुंदर था और वो भी बेहद खूबसूरत लग रही थी। साथ ही करिश्मा का सिंपल लुक भी फैंस को बेहद पसंद आया।

Advertisement
Tags :
Kareena KapoorKareena Kapoor BirthdayKareena Kapoor Birthday 43 birthday
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement