खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

The Buckingham Murders का बुरा हाल देख टेंशन में Kareena Kapoor! लोगों से की ये अपील?

Kareena Kapoor: इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर करीना कपूर की फिल्म अपना जलवा दिखा रही है। करीना की फिल्म की टक्कर सोहम शाह स्टारर 'तुम्बाड' से हुई। दोनों फिल्मों के इस टकराव की वजह से कमाई पर इसका असर होता दिख रहा है।
01:18 PM Sep 15, 2024 IST | Nancy Tomar
The Buckingham Murders, Tumbbad
Advertisement

Kareena Kapoor: अक्सर ऐसा होता है कि बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों में आमना-सामना होता है। हालांकि इस टक्कर का असर दोनों फिल्मों की कमाई पर भी पड़ता है। हाल ही में करीना कपूर की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया।

Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर हुई टक्कर

करीना की इस फिल्म को रिलीज से साथ ही भयंकर टकराव झेलना पड़ा क्योंकि 13 सितंबर को सोहम शाह स्टारर 'तुम्बाड' को भी थिएटर्स में रि-रिलीज किया गया। दोनों फिल्मों के इस टकराव ने पूरा बॉक्स ऑफिस हिला डाला और 'तुम्बाड' के सामने ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को पैर जमाने मुश्किल हो गए। अपनी फिल्म का बुरा हाल देखकर करीना कपूर भी अब टेंशन में लग रही हैं और उन्होंने लोगों से खास अपील की है।

करीना ने की अपील!

दरअसल, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपना एक फोटो शेयर किया है। साथ ही पोस्ट का कैप्शन भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। करीना ने पोस्ट को शेयर करते हुए लोगों से कहा कि ‘द बकिंघम मर्डर्स’ अब थिएटर्स में आ चुकी है, तो आप किसका इंतजार कर रहे हैं?

Advertisement

यूजर्स ने किए कमेंट्स

करीना के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि कमाल की फिल्म है और इसे लोगों को देखना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा कि मेरी फेवरेट में से एक। तीसरे यूजर ने कहा कि मैंने पूरी टीम के साथ देखा है। कमाल की फिल्म है। एक और यूजर ने कहा कि बेबो टेंशन नहीं लो, देख ली है। इस तरह के कमेंट्स लोगों ने करीना के पोस्ट पर किए हैं।

दोनों फिल्मों की कमाई

गौरतलब है कि करीना कपूर की इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन यानी ओपनिंग डे पर 1.15 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन 1.90 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जिसके हिसाब से फिल्म की टोटल कमाई 3.05 करोड़ रुपये हो गई है। हालांकि अगर फिल्म 'तुम्बाड' की पहले दिन की कमाई की बात करें तो इसने अपनी रिलीज के पहले दिन 1.60 करोड़ रुपये कमाए और दूसरे दिन फिल्म ने 2.50 से 2.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। दोनों फिल्मों की कमाई को देखकर लग रहा है कि फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को कमाई के लिए खूब हाथ-पैर मारने पड़ सकते हैं। हालांकि दोनों फिल्में कितनी कमाई करेगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें- 76th Emmy Awards का मेजबान कौन? कब, कहां, कैसे देखें? जानें इवेंट से जुड़ी सारी डिटेल्स

Open in App
Advertisement
Tags :
Kareena KapoorThe Buckingham Murders
Advertisement
Advertisement