एक महिला को क्या चाहिए? करीना कपूर ने किया What Women Want के सीजन 5 का अनाउंसमेंट

What Women Want Season 5: बॉलीवु अभिनेत्री करीना कपूर खान ने टॉक शो 'व्हाट वुमन वॉन्ट' जहां बड़ी-बड़ी हस्तियों के राज खुलते हैं, उसके नए सीजन का अनाउंंसमेंट हो गया है।

featuredImage
What Women Want Season 5 Annoucemet

Advertisement

Advertisement

What Women Want Season 5 Announcement: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बेलेंस करके चल रही हैं। वो अपने परिवार का ख्याल रखने के साथ-साथ प्रोजेक्ट्स भी कर रही हैं। करीना के चर्चित टॉक शो 'व्हाट वुमन वॉन्ट' को लेकर अब ऑफिशियल तौर पर अनाउंसमेंट हो चुका है। खुद एक्ट्रेस ने अपने शो को लेकर फैंस को जानकारी दी है। साथ ही एक महिला को क्या चाहिए ये भी अभिनेत्री ने बताया है।

करीना ने किया सीजन 5 का अनाउंसमेंट 

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो स्टोरी में शेयर किया है। करीना ने सेट से पहले दिन की शूटिंग का वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो 'व्हाट वुमन वॉन्ट' के एक और नए सीजन के साथ तैयार हैं। सीजन 5 के लिए वो पहले दिन की शूटिंग कर रही है। इसके अलावा करीना ने अपने फैंस से कहा है कि एक महिला को क्या चाहिए, वो मैं सेट पर मौजूद लड़कियों से जानती हूं। इसके बाद किसी महिला ने कहा कि महिला को सुरक्षा चाहिए तो किसी ने कहा कि हर महिला अपनी अच्छी सेहत की दुआ करती है।

What Women Want Season 5 Announcement

शो में नजर आ चुकी हैं बड़ी हस्तियां 

करीना कपूर का चैट शो 'व्हाट वुमन वॉन्ट' बॉलीवुड और मनोरंजन की दुनिया में एक नया और दिलचस्प शो है। इस शो में करीना कपूर अपनी खास मेहमानों से बातचीत करती हैं और महिलाओं के अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा करती हैं। करीना के इस शो को ऑडियंस काफी पसंद करती है। करीना कपूर के चैट शो में अब तक कई मेहमान आ चुके हैं जिनमें नेहा धूपिया, सारा अली खान समेत कई दिग्गज एक्ट्रेसेस अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोल चुकी हैं।

करीना की 'प्रेग्नेंसी बाइबल' को लेकर विवाद

इन दिनों करीना कपूर अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' को लेकर चर्चाओं में हैं। दरअसल 2021 में करीना ने किताब को लॉन्च किया था जो गर्भावस्था के दौरान उनके व्यक्तिगत अनुभवों पर बेस्ड है। किताब के शीर्षक में ‘बाइबिल’ शब्द के इस्तेमाल को लेकर क्रिस्टोफर एंथोनी ने दलील दी कि इससे ईसाई धर्म की भावनाएं आहत हो रही हैं। उन्होंने जबलपुर हाई कोर्ट में इस मुद्दे पर एफआईआर दर्ज कराने की याचिका दायर की थी।

अब करीना कपूर के वकील की ओर से इस मामले में कोर्ट को जवाब भेजा गया है। करीना की तरफ से जवाब दिया गया है कि ‘प्रेगनेंसी बाइबिल’ का शीर्षक किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत नहीं कर रहा है। वकील ने ये भी कहा कि सुप्रीम कोर्ट भी कई बार बाइबल शब्द का प्रयोग कर चुका है। इस किताब के शीर्षक से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था।

यह भी पढ़ें: Pregnancy Bible व‍िवाद पर Kareena का कोर्ट को जवाब, सुप्रीम कोर्ट का हवाला देकर कही ये बात

Open in App
Tags :