होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Diwali Movie: रिलीज से पहले 'भूल भुलैया 3' ने 'बाजीराव सिंघम' को पछाड़ा, इस मामले में निकली आगे

Bhool Bhulaiya 3 And Singham Again: अजय देवगन और कार्तिक आर्यन की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अपडेट है कि 'भूल भुलैया 3' ने रिलीज से पहले ही 'सिंघम अगेन' को पछाड़ दिया है।
01:23 PM Oct 26, 2024 IST | Jyoti Singh
Bhool Bhulaiya 3 And Singham Again.
Advertisement

Bhool Bhulaiya 3 And Singham Again: इस साल दिवाली काफी खास होने वाली है क्योंकि दो बड़े सुपरस्टार्स की फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रही हैं। एक ओर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी एक्शन फिल्म 'सिंघम अगेन' लेकर आ रहे हैं। दूसरी ओर कार्तिक आर्यन अपनी कल्ट हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' लेकर आ रहे हैं। दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है।

Advertisement

माना जा रहा है कि ओपनिंग डे पर दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देंगी। इस बीच दिलचस्प बात यह है कि रिलीज से पहले ही कार्तिक आर्यन ने अजय देवगन को मात दे दी है।

इस मामले में आगे निकले कार्तिक आर्यन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' को अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' से ज्यादा स्क्रीन मिली हैं। मतलब यह है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म को दिल्ली-यूपी के 35 सिंगल स्क्रीन थिएटर में ज्यादा शोज मिले हैं। जबकि 'सिंघम अगेन' को कम शोज मिले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, थिएटर मालिकों ने 'भूल भुलैया 3' को तीन दिन में 3 शोज दिए हैं, जबकि 'सिंघम अगेन' को सिर्फ 2 शोज दिए गए हैं।

Advertisement

इस बीच खबर यह भी है कि अगर थिएटर मालिक की इस डील से 'सिंघम अगेन' के मेकर्स सहमत नहीं हुए तो फिर पांचों शोज सिर्फ 'भूल भुलैया 3' को मिल जाएंगे। अगर ऐसा हुआ तो ऑटोमेटिकली कार्तिक आर्यन की फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 'सिंघम अगेन' से आगे निकल जाएगी। खैर यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि दोनों में से कौन सी फिल्म कमाई के मामले में आगे निकलेगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: सलमान खान ने करणवीर को कहा 'चुगली चाची', अविनाश से बोले विनाश होगा...

कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनेंगे सलमान

गौरतलब है कि रोहित शेट्टी अपने कॉप यूनिवर्स की सुपरहिट फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। 'सिंघम अगेन' में कई बड़े स्टार्स देखने को मिलेंगे। साथ ही कॉप यूनिवर्स में दो नई एंट्री होगी। इस फिल्म में अजय देवगन और करीना कपूर मुख्य किरदार में हैं, जबकि दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी अहम किरदार में होंगे। इसके अलावा अक्षय कुमार, रणवीर सिंह का कैमियो होगा। इसके अलावा सलमान खान भी सरप्राइज देंगे। यानी कि चुलबुल पांडे भी बाजीराव सिंघम के साथ दुश्मनों से पंगा लेंगे।

वहीं बात करें कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' की तो इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित अहम किरदार में हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार का फिल्म में कैमियो हो सकता है। हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bhool Bhulaiya 3Singham Again
Advertisement
Advertisement