होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Karwa Chauth के रंग में रंगे Nick Jonas, सास संग दिखीं Katrina, देखें कैसी दिखीं बी-टाउन की हसीनाएं

Karwa Chauth 2024: इंतजार खत्म हो गया है और बी-टाउन की हसीनाओं ने अपने करवा चौथ लुक की फोटोज शेयर कर दी हैं, जो इंटरनेट पर इस वक्त जमकर वायरल हो रही हैं। आइए देखते हैं कि अपने करवा चौथ पर किसने क्या लुक कैरी किया था।
07:49 AM Oct 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Karwa Chauth 2024
Advertisement

Celebs Karwa Chauth 2024: बीते दिन यानी 20 अक्टूबर को पूरे देश में करवा चौथ का त्योहार मनाया गया। आम से लेकर सेलेब्स तक ने बेहद शानदार ढंग से इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। टीवी की हसीनाओं से लेकर बी-टाउन की अप्सराओं ने अपने पति की लंबी आयु के लिए इस व्रत को रखा। देर तक सेलेब्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लुक की तस्वीरें शेयर की।

Advertisement

रकुल प्रीत सिंह

सबसे पहले बात रकुल प्रीत सिंह की करते हैं, जिनकी इसी साल शादी हुई है। रकुल ने पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी मेंहदी की फोटो शेयर की। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने पहले करवा चौथ की झलक दिखाई। रकुल ने अपने पहले करवा चौथ पर सुर्ख लाल रंग का आउटफिट पहना था। अब प्यार का रंग ही लाल होता है और ये व्रत भी पति के लिए होता है, तो रकुल पर इश्क का लाल रंग चढ़ना तो लाजिमी था।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने करवा चौथ पर लाल रंग की ही साड़ी पहनी थी। हालांकि शिल्पा ने अपनी साड़ी को कुछ अलग ढंग से कैरी किया था। लाइट मेकअप के साथ शिल्पा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने बालों को खुला रखा था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तमाम फोटोज और वीडियो मौजूद हैं।

Advertisement

कैटरीना कैफ

बी-टाउन एक्ट्रेस कैफ ने भी अपने करवा चौथ लुक की फोटोज शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने पिंक और लाल रंग की साड़ी कैरी की थी। कैटरीना का करवा चौथ लुक बेहद खास है और वो इस लुक में बेहद कमाल की लग रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज वायरल हो रही हैं और फैंस भी कैटरीना की फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी करवा चौथ सेलिब्रेशन के लिए अपने ससुराल दिल्ली आई हुई हैं। परिणीति ने भी अपने करवा चौथ लुक की फोटोज शेयर की हैं। इस बार परिणीति ने अपने करवा चौथ लुक को पिंक कलर के आउटफिट से पूरा किया। पिंक कलर की ड्रेस में परिणीति बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी फोटोज पर फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं।

आरती सिंह

गोविंदा की भांजी आरती सिंह का इस बार पहला करवा चौथ था। अपने पहले करवा चौथ पर आरती ने ग्रीन कलर की साड़ी कैरी की थी। इस साड़ी में आरती बला की खूबसूरत लग रही थी। सोशल मीडिया पर आरती ने अपने पहले करवा चौथ का वीडियो शेयर किया है, जिस पर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा

करवा चौथ का त्योहार हो और देसी गर्ल कोई फोटो ना शेयर करें, ऐसा तो नहीं हो सकता। जी हां, प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी करवा चौथ की तस्वीरें शेयर की हैं। पीसी ने भी अपने करवा चौथ के लिए लाल रंग ही चुना और इस लुक में वो बेहद खूबसूरत नजर आई। प्रियंका और निक की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आती है।

यह भी पढ़ें- Sohail Khan से तलाक के बाद किसे डेट कर रही हैं Seema Sajdeh? कौन हैं Vikram Ahuja?

Open in App
Advertisement
Tags :
Aarti Singhkarwa chauth 2024katrina Kaifparineeti chopraPriyanka ChopraRakul preet SinghShilpa Shetty
Advertisement
Advertisement