होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Govinda के घर आते ही बहू Kashmeera Shah ने दिया रिएक्शन, मामा ससुर से कब मिलने जाएंगी एक्ट्रेस?

Kashmeera Shah on Govinda: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही भांजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने बयान दिया है। क्या कुछ कहा कश्मीरा ने, चलिए आपको बताते हैं।
06:36 PM Oct 04, 2024 IST | Himanshu Soni
Kashmeera Shah on Govinda
Advertisement

Kashmeera Shah on Govinda: शुक्रवार दोपहर में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया है। गोविंदा ने अस्पताल से बाहर आते ही अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है। गोविंदा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सभी ने उनके लिए दुआएं की थी, जिसका नतीजा है कि वो बहुत जल्दी रिकवरी कर रहे हैं। हाल ही में अब मामा ससुर के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद कश्मीरा शाह ने मीडिया से बातचीत की है। कश्मीरा ने एक्टर को लेकर क्या कुछ कहा है, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

कश्मीरा शाह ने फैंस को कहा थैंक्यू

कश्मीरा शाह से जब पैप्स ने गोविंदा के डिस्चार्ज होने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि 'जी मैं उनसे पहले दिन मिलकर गई थी। अभी कल भी मैं अस्पताल गई थी और उनसे मिलकर आई हूं। वो फैंस और आप लोगों की दुआओं से अब ठीक हैं। माता रानी का शुक्रिया करते हैं कि अब वो ठीक हैं। नवरात्रि भी चल रहे हैं। सभी का शुक्रिया अदा करते हैं हम।'

गोली लगने की खबर सुनते ही दौड़ी थीं कश्मीरा

आपको बता दें जिस दिन एक्टर गोविंदा को गोली लगने की खबर आई थी, उसी दिन कश्मीरा शाह अस्पताल पहुंचने वाले पहले कुछ लोगों में शामिल थीं। एक्ट्रेस मामा ससुर को गोली लगने की खबर सुनते ही अस्पताल दौड़ी चली गई थीं। हालांकि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक क्योंकि फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं इसलिए वो मामा से मिलने के लिए अस्पताल नहीं जा पाए लेकिन वो लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए मामा की तबीयत के बारे में बता रहे हैं।

Advertisement

गोविंदा ने अस्पताल से बाहर आकर क्या कहा?

गोविंदा ने अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही अपने सभी फैंस और मीडिया वालों की प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया अदा किया। गोविंदा ने हाथ जोड़ते हुए अपने सभी फैंस को थैंक्यू कहा। एक्टर इस दौरान काफी इमोशनल नजर आए। उन्होंने उस हादसे को भी याद करते हुए काफी कुछ कहा। गोविंदा ने बताया कि जब उन्हें गोली लगी तो वो विश्वास ही नहीं कर पाए और उन्होंने बस खून की बौछार देखी।

यह भी पढ़ें: कब आएगा Laughter Chefs सीजन 2? Bharti Singh के व्लॉग में हुआ रिवील

Open in App
Advertisement
Tags :
Govinda
Advertisement
Advertisement