होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

14 बार फेल हुई प्रेग्नेंसी, IVF को लेकर मिलने लगे थे ताने... फेमस एक्ट्रेस का छलका दर्द

Kashmera Shah Share Pregnancy Experience: पिछले महीने एक्ट्रेस संभावना सेठ ने अपनी प्रेग्नेंसी पर बात की थी। अब कश्मीरा शाह ने अपनी प्रेग्नेंसी का दर्दभरा एक्सपीरियंस शेयर किया है।
09:58 AM Oct 25, 2024 IST | Jyoti Singh
Kashmera Shah.
Advertisement

Kashmera Shah Share Pregnancy Experience: इंडस्ट्री में सेलिब्रिटीज हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ न कुछ रिवील करते रहते हैं। कई बार उनके किस्से सुनकर फैंस भी दुखी हो जाते हैं। पिछले दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर दर्दभरा एक्सपीरियंस शेयर किया था। अब एक और फेमस एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी पर बात की है। यह कोई और नहीं बल्कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह हैं। यह कपल दो जुड़वा बच्चों का पेरेंट्स है।

Advertisement

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें कई बार बुरे दौर का सामना करना पड़ा। आखिरी में उनके पास सिर्फ और सिर्फ IVF तकनीक एक ऑप्शन बचा था।

तीन साल तक करती रहीं कोशिश

जाहिर है कि कश्मीरा शाह ने साल 2013 में कृष्णा अभिषेक से दूसरी शादी रचाई है। पहले दोनों लंबे वक्त तक लिवइन में रहे थे। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि शादी के कुछ महीने बाद ही उन्होंने प्रेग्नेंसी के लिए ट्राई किया लेकिन वो कंसीव नहीं कर सकीं। कश्मीरा ने बताया कि मां बनने के लिए उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया था। तीन साल तक वो लगातार प्रेग्नेंट होने की कोशिश करती रहीं लेकिन उनका यह सपना हर बार टूटता रहा।

यह भी पढ़ें: घटिया रोल से करियर की शुरुआत, चाहती थी रिलीज न हों फिल्म, ‘प्रधान’ बन जीता दिल

Advertisement

14 बार फेल हुई थी प्रेग्नेंसी

कश्मीरा ने बताया कि कृष्णा अभिषेक से शादी करने के बाद तीन साल में 14 बार उनकी प्रेग्नेंसी फेल हुई। इसकी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई। यहां तक कि वजन भी बढ़ने लगा था। इसके बाद उनके पास सिर्फ IVF का ऑप्शन बचा था।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'जब लोगों को पता चला कि हम IVF के जरिए बच्चा करने की कोशिश कर रहे हैं, तब उन्होंने ताने देने शुरू कर दिए। उनका कहना था कि फिगर की वजह से मैं प्रेग्नेंट नहीं हो पा रही हूं।'

लोग देने लगे थे एक्ट्रेस को ताने

कश्मीरा शाह ने आगे कहा, 'लोग सिर्फ ताने देते रहे लेकिन उन्हें नहीं पता था कि पिछले तीन साल में मैंने हर वो कोशिश करी थी जिससे मैं प्रेग्नेंट हो सकूं। मैं उस सरोगेट मदर को दिल से धन्यवाद देना चाहती हूं जिसने मेरे बच्चों को जन्म दिया है। साथ में इतना दर्द सहा है।'

बता दें कि कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक साल 2017 में जुड़वा बेटों के माता-पिता बने थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस मुश्किल वक्त में सलमान खान ने उनकी काफी मदद की थी। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उनकी सलाह को लेकर उनका धन्यवाद भी किया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
kashmira shah first marriageKrushna Abhishek
Advertisement
Advertisement