चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

3 शादियां फिर तलाक, 5 बच्चों की मां; अब बॉयफ्रेंड संग छठा बच्चा करने के लिए बेताब है ये मशहूर मॉडल

Famous British Model: ब्रिटिश मॉडल केटी प्राइस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। फरवरी में उन्होंने कंफर्म किया था कि वो जेजे स्लेटर को डेट कर रही हैं। अब खबर है कि जल्द ही वो गुड न्यूज सुनाएंगी। दरअसल, पहले से पांच बच्चों की मां केटी एक बार फिर मां बनने के लिए बेताब हैं।
09:17 AM Apr 26, 2024 IST | Jyoti Singh
katie price.
Advertisement

मीडिया पर्सनैलिटी और ब्रिटिश मॉडल केटी प्राइस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। वो इन दिनों जेजे स्लेटर को डेट कर रही हैं। इस बीच खबर है कि केटी एक बार फिर गुड न्यूज सुनाने के लिए बेकरार हैं। उनसे जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि केटी प्राइस फिर से मां बनना चाहती हैं। इसलिए अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस प्लानिंग में लगी हुई हैं। उनका मानना है कि उन्हें और बच्चे चाहिए, इसलिए अभी के लिए फिलहाल उनका यही लक्ष्य है। बता दें कि केटी पहले से पांच बच्चों की मां हैं।

Advertisement

तीन शादियां कर चुकी हैं केटी प्राइस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केटी प्राइस अगले महीने 46 साल की हो रही हैं। फरवरी में उन्होंने जेजे स्लेटर के साथ अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया था। इससे पहले भी उनके कई बॉयफ्रेंड रह चुके हैं, जिनमें कार्ल वुड्स और क्रिस बॉयसन का नाम भी शामिल है। इसके अलावा ब्रिटिश मॉडल ने तीन शादियां की हैं, जिससे उनके पांच बच्चे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर रैपर को सजा-ए-मौत, आख‍िर क्‍यों Toomaj Salehi पर भड़क गई ईरान सरकार, कौन है यह स्‍टार?

केटी प्राइस के तीन पति

बता दें कि केटी प्राइस ने पहली शादी साल 2005 में ब्रिटिश सिंगर और राइटर पीटर एंड्रे से की थी। हालांकि 2009 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद दूसरी शादी मार्शल आर्टिस्ट एलेक्स रीड से की जबकि तीसरी शादी कीरन हेयलर से की थी। हालांकि साल 2021 में केटी का ये रिश्ता भी टूट गया। फिलहाल इन दिनों वो जे जे स्लेटर के साथ अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं।

बच्चे की चाहत रखती हैं केटी

केटी प्राइस से जुड़े सूत्र ने यह भी बताया कि, 'उन्हें बच्चे की चाहत है और इसलिए वो कोशिश कर रही हैं। केटी को पता है कि उनके पास ज्यादा समय नहीं है। पहले वो आसानी से प्रेग्नेंट हो सकती थीं लेकिन अब उम्र बढ़ने के साथ दिक्कतें भी बढ़ सकती हैं। इसलिए केटी इंतजार नहीं करना चाहती हैं।' सूत्र ने यह भी बताया कि केटी को पता है कि लोग सोच सकते हैं कि अभी रिलेशनशिप में आने के बाद यह जल्दबाजी होगी लेकिन उन्हें दुनिया की सोच से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो अपने रिश्ते पर विश्वास करती हैं।

Advertisement
Tags :
Hollywood newstop News
Advertisement
Advertisement