चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: पति की फिल्म पर पत्नी कैटरीना कैफ ने किया ऐसा पोस्ट, विक्की ने दिया Reply

06:39 PM Jun 03, 2023 IST | Shivani Misra
Vicky Kaushal and Katrina Kaif
Advertisement

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) बीते शुक्रवार 2 जून को रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म सभी फैंस को काफी पसंद आ रही है। सारा और विक्की की इस फिल्म को लोगों से बहुत अच्छे रिव्यूस भी मिल रहे हैं। जहां एक तरफ विक्की कौशल इस फिल्म का प्रमोशन खत्म कर अपने घर मुंबई वापस लौट चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ विक्की की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) का पोस्टर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लोगों से फिल्म देखने की अपील भी की है।

Advertisement

कैट ने इंस्टा पर लगाई फोटो (Vicky Kaushal-Katrina Kaif)

कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है जिसमें उन्होंने अपने पति की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ये फिल्म बहुत प्यार से बनाई गई है। अब जब कैटरीना अपने पति विक्की के लिए इतना प्यार दिखा रही हैं तो विक्की अपनी पत्नी के लिए प्यार दिखाने से कहा पीछे रहते। उन्होंने कैटरीना की स्टोरी को शेयर करते हुआ उनके लिखा गाना लिखा- ”तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए!” इसके साथ ही उन्होंने दिल और किस की इमोजी भी शेयर की है।

ट्रेलर लॉन्च पर की थी मस्ती

फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब विक्की से ये सवाल किया गया कि क्या वो कभी कैटरीना को तलाक देकर किसी और से शादी करेंगे? इस पर एक्टर ने कहा था- ”शाम को घर भी जाना है। ऐसे टेढ़े-मेढ़े सवाल पूछ रहे हो। बच्चा हूं, अभी बड़ा तो हो लेने दो। कैसे जवाब दूं इसका मैं ? इतना खतरनाक सवाल पूछा है।”

Advertisement

ये हैं अपकमिंग फिल्म

बात करें विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की तो अब एक्टर फिल्म ‘सैम बहादुर’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ये फिल्म आने वाली 1 दिसंबर 2023 को थिएटर में रिलीज की जाएगी। वहीं बात करें सारा अली खान की आने वाली फिल्म के बारे में तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगी। ये फिल्म आने वाली 8 दिसंबर 2023 सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

(https://kumorisushi.com/)

Advertisement
Tags :
Sara Ali KhanVicky KaushalVicky Kaushal-Katrina KaifZara Hatke Zara Bachke
Advertisement
Advertisement