खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बाहुबली' स्टारडम के बावजूद प्रभास के साथ कैटरीना ने नहीं किया काम, सलमान खान से है कनेक्शन

Katrina Kaif Rejected Saaho With Prabhas: आज प्रभास फिल्म जगत के मेगा स्टार है, हर किसी एक्ट्रेस का सपना है कि वो एक बार जरूर प्रभास के साथ करे। लेकिन एक अभिनेत्री ऐसी भी हैं जिन्होंने 'कल्कि' स्टार के साथ काम करने से मना कर दिया था। करीब 6 महीने तक उनके पास एक ऑफर रहा लेकिन फिर भी बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस ने प्रभास के साथ काम नहीं किया।
06:37 AM Jul 02, 2024 IST | News24 हिंदी
Katrina Kaif Once Rejected Movie With Prabhas
Advertisement

Katrina Kaif Rejected Saaho With Prabhas: इन दिनों अपनी फिल्म 'कल्कि' के लिए एक्टर प्रभास को काफी सराहा जा रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा तो कर ही रही है। इसी के साथ-साथ फिल्म में काम करने वाले सुपरस्टार्स के शानदार अभिनय की भी जमकर तारीफ हो रही है। लेकिन जहां 'बाहुबली 2' स्टार प्रभास के लिए काम करने के लिए आज बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस काफी बेताब रहती हैं वहीं फिल्म जगत में एक अभिनेत्री ऐसी भी हैं जिन्हें प्रभास पूरे 6 महीने तक अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए पूछते रहे लेकिन उस एक्ट्रेस ने प्रभास के साथ काम करने से फिर भी मना कर दिया।

Advertisement

आखिर कौन हैं वो एक्ट्रेस जिन्होंने प्रभास जैसे मेगास्टार के साथ काम नहीं किया, जबकि उन्हें मेकर्स की तरफ से पूरे 6 महीने तक पूछा जाता रहा। चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

'साहो' में प्रभास के साथ थीं श्रद्धा कपूर

दरअसल 'बाहुबली 2' की ग्रैंड सक्सेस के बाद प्रभास की फिल्म 'साहो' आनी थी। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आईं थी। फिल्म ने प्रभास की बाकी फिल्मों की तरह धमाल तो नहीं मचाया लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई करने में कामयाब रही थी। इस फिल्म ने करीब 149 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

कैटरीना कैफ को मिला था ऑफर

फिल्म में प्रभास के साथ मेकर्स ने पहले श्रद्धा की जगह कैटरीना कैफ को कास्ट करने का सोचा था। लेकिन कैटरीना ने करीब 6 महीने तक इस पर कोई जवाब नहीं दिया। आखिर में उन्होंने प्रभास के साथ इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया।

Advertisement

खबरों की मानें तो मेकर्स ने इसे लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने बताया था फिल्म में कैटरीना कैफ को कास्ट करने के लिए करीब 6 महीने तक उनका पीछा किया गया। श्रद्धा कपूर से पहले कैटरीना फिल्म के लिए पहली पसंद थीं लेकिन कैटरीना ने प्रभास के 'बाहुबली' स्टारडम के बावजूद उनके साथ काम करने से मना कर दिया।

सलमान के लिए कैटरीना ने प्रभास को किया मना

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि कैटरीना प्रभास के साथ करना चाहती थीं लेकिन उस वक्त उन्होंने अपने दोस्त सलमान खान की मदद करना ज्यादा बेहतर समझा। क्योंकि उस वक्त प्रियंका चोपड़ा के फिल्म 'भारत' से बैकआउट करने के बाद सलमान खान अपने लिए एक्ट्रेस की तलाश में थे। सलमान ने कैटरीना कैफ को फिल्म ऑफर की और कैटरीना ने दोस्ती निभाते हुए फिल्म को साइन कर लिया, जिस वजह से वो प्रभास के साथ फिल्म साहो नहीं कर पाईं।
जाहिर है कैटरीना कैफ सलमान खान को नाराज नहीं कर सकती थीं। इसलिए उन्होंने 'साहो' के ऑफर को ठुकराना ही बेहतर समझा।

'कल्कि 2898 एडी' में शानदार कास्ट

मौजूदा वक्त में दीपिका पदुकोण प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही है। इस फिल्म में प्रभास-दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं।

Advertisement
Tags :
bahubali 2Kalki 2898 ADkatrina KaifPrabhas
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement