होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Anant-Radhika के संगीत में नजर नहीं आईं Katrina Kaif, तो फिर हुई ऐसी चर्चा

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: अनंत-राधिका की शादी के संगीत में विक्की कौशल ने शिरकत की, लेकिन इस दौरान वो अकेले नजर आए। इस इवेंट में कैटरीना का शामिल ना होना एक्ट्रेस की मां बनने की खबरों को फिर हवा दे गया।
12:40 PM Jul 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Katrina Kaif, Vicky Kaushal
Advertisement

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: अक्सर ऐसा होता है कि बॉलीवुड सितारों को लेकर तरह-तरह की चर्चा होती रहती है। इन दिनों अनंत-राधिका की शादी लाइमलाइट में हैं। ऐसे में जाहिर है कि बी-टाउन के सितारे भी इस सेरेमनी में शामिल हुए। इस इवेंट में हर किसी पर पैप्स के कैमरे की नजर थी। इस दौरान जब पैप्स के कैमरे ने विक्की कौशल को देखा, तो उन पर फोकस किया। हालांकि इस दौरान विक्की अकेले नजर आए। ऐसे में लोगों ने सवाल करना शुरू किया कि कैटरीना कहां है? इतना ही नहीं बल्कि यूजर्स ने तो यहां तक कयास लगाए कि क्या एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं?

Advertisement

अकेले नजर आए विक्की कौशल

जी हां, अनंत-राधिका के संगीत से जैसे ही सोशल मीडिया पर विक्की कौशल का वीडियो नजर आया, तो लोगों ने पूछा कि आप अकेले? कैटरीना कहां है? वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं, ऐसा लगता है? दूसरे यूजर ने लिखा कि भाभी कहां है? तीसरे यूजर ने लिखा कि कैटरीना कहां है? एक और यूजर ने लिखा कि कैटरीना नहीं आई। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स ने इस वीडियो पर किए हैं।

क्यों नहीं आई कैटरीना?

हालांकि पैप्स ने भी विक्की कौशल से सवाल किया कि कैटरीना नहीं आई, वो कहां है? पैप्स के इस सवाल पर विक्की ने जवाब दिया कि कैटरीना मुंबई में नहीं हैं। इससे साफ ही अगर कैटरीना शहर में नहीं है, तो वो इसलिए अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में नहीं आ सकीं। साथ ही एक्ट्रेस के मां बनने की अफवाहें भी झूठी हैं।

Advertisement

'बैड न्यूज' के ट्रेलर लॉन्च में बताई थी सच्चाई

गौरतलब है कि जब हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल विदेश गए थे, तब भी कुछ ऐसी फोटोज सामने आईं थी, जिन्हें देखकर लोगों ने कहा था कि कैटरीना जल्दी ही मां बनने वाली हैं। हालांकि इन खबरों को खारिज करते हुए विक्की कौशल ने 'बैड न्यूज' के ट्रेलर लॉन्च में साफ कर दिया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

पहले भी उड़ चुकी हैं अफवाहें

जी हां, इन खबरों पर विराम लगाते हुए एक्टर ने कहा था कि अगर असली वाली खुशखबरी आएगी, तो वो सबसे पहले मीडिया के साथ इसे साझा करेंगे। विक्की ने कहा था कि अभी ऐसा कुछ भी नहीं है। ऐसा पहली बार नहीं है, जब कैटरीना के मां बनने की खबरें उड़ी हों। ना सिर्फ कैटरीना बल्कि कई एक्ट्रेसेस को लेकर इस तरह की अफवाहें उड़ जाती हैं।

यह भी पढ़ें- क्या आपने देखा है अंबानी फैमिली की ये डांस परफॉर्मेंस? बॉलीवुड स्टार्स भी शरमा जाएं

Open in App
Advertisement
Tags :
Anant Ambanikatrina KaifRadhika MerchantVicky Kaushal
Advertisement
Advertisement