खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हाथों में हाथ डाल लंदन की सड़कों पर घूम रहा बी-टाउन का ये कपल

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: बॉलीवुड का फेमस कपल इन दिनों विदेश में क्वालिटी टाइम बिता रहे है, लेकिन यूजर्स तो उन्हें देखकर कुछ और ही कह रहे हैं। जी हां, यूजर्स ने कपल को देखकर अलग ही कयास लगा लिए हैं। आइए आपको बताते हैं कि वो कपल कौन हैं?
11:38 AM May 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Katrina Kaif, Vicky Kaushal
Advertisement

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: बॉलीवुड के कई कपल ऐसे हैं, जो अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए विदेश चले जाते हैं। फिर चाहे वो करीना कपूर और सैफ अली खान हों या फिर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा। जी हां, कपल्स अक्सर छुट्टियां मनाने के लिए बाहर जाते हैं, जिसके वीडियो और फोटोज भी समय-समय पर सामने आते रहते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के पॉपुलर कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर ये वीडियो किसका है?

Advertisement

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का वीडियो वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो और किसी का नहीं बल्कि बी-टाउन के फेमस कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का है। जी हां, इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विक्की, कैटरीना का हाथ पकड़े हुए लंदन की सड़कों पर घूम रहे हैं। साथ ही विक्की का पूरा ध्यान कैटरीना पर है। वीडियो को देखकर साफ पता लग रहा है कि कैटरीना और विक्की में कितना प्यार है।

यूजर्स ने लगाए एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के कयास

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि दोनों को थोड़ी प्राइवेसी दो। दूसरे यूजर ने लिखा कि ये कौन-सी बड़ी बात है। तीसरे यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है जैसे कैटरीना प्रेग्नेंट हैं। एक और यूजर ने लिखा कि हां, वो मां बनने वाली है। एक और यूजर लिखते हैं कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं? एक यूजर ने लिखा कि कैटरीना प्रेग्नेंट लग रही हैं। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट को देखकर कर रहे हैं। हालांकि इस वीडियो पर खुद कैटरीना की पीआर टीम ने स्टेटमेंट दिया है। टीम का कहना है कि ये महज अफवाहें हैं और कैटरीना प्रेग्नेंट नहीं हैं।

Advertisement

पहले भी उड़ी चुकी हैं कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की खबरें 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर News24 कोई दावा नहीं करता है। साथ ही कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की बातें भी लोग कर रहे हैं। हालांकि अब कपल ने सच्चाई बता दी है, लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आई हैं। जी हां, इससे पहले भी कैटरीना के मां बनने की अफवाह उड़ चुकी है और इस बार भी ये महज अफवाह ही साबित हुई।

2021 में कपल ने की थी शादी

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने साल 2021 में 9 दिसंबर को शादी की थी। कपल की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। साथ ही इंटरनेट पर कपल की फोटोज का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इतना ही नहीं बल्कि फैंस बेकरारी से कपल की तरफ से गुड न्यूज आने का भी इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब कपल फैंस को कब ये खुशखबरी देगा ये तो वक्त ही बताएगा?

यह भी पढ़ें- जान लेना चाहते थे पिता, मां ने घर से भागने को कहा, 500 रुपये लेकर पकड़ी ट्रेन और मुंबई आकर बन गया स्टार

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Advertisement
Tags :
katrina KaifVicky Kaushal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement