होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kaviyoor Ponnamma का निधन, 'स्क्रीन की मां' के दुनिया छोड़ने से इंडस्ट्री को तगड़ा झटका

Kaviyoor Ponnamma Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस कवियूर पोन्नम्मा का निधन हो गया है। एक्ट्रेस के निधन से पूरी इंडस्ट्री में गम के बादल पसर गए हैं।
06:34 AM Sep 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Kaviyoor Ponnamma
Advertisement

Kaviyoor Ponnamma Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। जी हां, दो दिन पहले गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हुई दिग्गज एक्ट्रेस और स्क्रीन की मां कहे जाने वाली कवियूर पोन्नम्मा का निधन हो गया है। कवियूर पोन्नम्मा का अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन अब 79 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। कवियूर पोन्नम्मा साउथ का एक बड़ा चेहरा था, एक्ट्रेस के निधन से अब फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसर गया है।

Advertisement

अस्पताल में भर्ती थीं कवियूर

मलयालम अभिनेत्री कवियूर पोन्नम्मा के निधन पर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भी शोक जाहिर किया है। अनुभवी मलयालम अभिनेत्री कवियूर पोन्नम्मा, जो मॉलीवुड में मां की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं उनके निधन की खबर से हर कोई दुखी है। गौरतलब है कि दिग्गज अभिनेत्री कवियूर पोन्नम्मा का उम्र संबंधी बीमारियों के इलाज के बाद निधन हुआ है। एक्ट्रेस की हालत गंभीर थी और शुक्रवार को उन्हें कोच्चि के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

रिपोर्ट्स की मानें तो कई महीनों से उनका इलाज चल रहा था। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कवियूर पोन्नम्मा के निधन पर गहरा दुख जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि मैं कवियूर पोन्नम्मा के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करता हूं, जिन्होंने एक मां के रूप में अपनी भूमिकाओं से मलयाली लोगों का दिल जीता। उनका एक्टिंग का इतना लंबा करियर केवल सिनेमा तक ही सीमित नहीं था बल्कि थिएटर और टेलीविजन तक भी फैला था।

Advertisement

लोगों के दिलों में हमेशा रहेंगी- CM

उन्होंने कहा कि उनके निधन के साथ मलयालम सिनेमा और थिएटर के इतिहास का एक शानदार अध्याय समाप्त हो गया है। हालांकि, वह अपने यादगार किरदारों के लिए मलयाली लोगों के दिलों में हमेशा रहेंगी। इस कठिन समय के दौरान मैं उनके परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।

थिएटर से की थी शुरुआत

गौरतलब है कि पोन्नम्मा अपनी 'मां की भूमिकाओं' के लिए जानी जाती थीं। उन्होंने एक सिंगर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। थिएटर के जरिए उन्होंने एक्टिंग का रुख किया था। आज भले ही वो इस दुनिया में नहीं रहीं, लेकिन लोगों के दिलों में उनकी यादें हमेशा जिंदा रहेंगी।

यह भी पढ़ें- पिता की मर्जी के खिलाफ बनी थी एक्ट्रेस, सुपरहिट हुईं फिल्में तो बदली सोच- कहा बेटी पर गर्व

Open in App
Advertisement
Tags :
Kaviyoor Ponnamma
Advertisement
Advertisement