होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

KBC 16 को मिला करोड़पति? 3 दिन में रचेंगे इतिहास! अमिताभ पूछेंगे 7 करोड़ का सवाल

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 16 दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है। इस शो में पहली बार हिस्ट्री क्रिएट होने जा रही है।
08:37 AM Sep 24, 2024 IST | Jyoti Singh
Kaun Banega Crorepati 16.
Advertisement

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन के क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' को आखिरकार वो प्रतियोगी मिल ही गया जिसने इस शो का नाम एक बार फिर इतिहास में दर्ज करा दिया है। शो के 16वें सीजन को आखिरकार अपना पहला करोड़पति मिलने वाला है। आज के एपिसोड में बिग बी 7 करोड़ का सवाल पूछेंगे।

Advertisement

हाल ही में सोनी टीवी की तरफ से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन अपने सामने हॉट सीट पर बैठे प्रतियोगी चंद्र प्रकाश से 7 करोड़ का सवाल पूछेंगे। दूसरा प्रतियोगी उज्जवल प्रजापति भी हॉट सीट पर बैठकर अपनी नॉलेज का जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 1 करोड़ के सवाल तक पहुंच जाएगा। हालांकि उज्जवल 1 करोड़ के सवाल का जवाब दे पाएंगा नहीं ये आने वाला वक्त बताएगा।

हॉट सीट पर पहुंचे हैं दो भाई

बता दें कि सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर दो प्रतियोगी भाई बैठे हुए हैं। हालांकि ये दोनों प्रतियोगी उज्जवल प्रजापति और चंद्र प्रकाश एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग गेम शो को खेलते हुए आगे बढ़ेंगे।

Advertisement

अब कौन बनेगा करोड़पति 16 में हॉट सीट पर पहुंचने का नंबर पहले किस प्रतियोगी का आएगा ये आने वाले एपिसोड के साथ पता चल जाएगा। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि 23, 24 और 25 तारीख दी गई है, जिसके साथ ही बताया गया है कि एपिसोड को बिल्कुल भी मिस नहीं करें।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: श्रीदेवी की हूबहू कौन? जो Salman Khan के शो में लेगी एंट्री! अक्षय पर लगा चुकीं आरोप

केबीसी में रचा जाएगा इतिहास

प्रोमो में आगे अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'हो जाइए तैयार क्योंकि इन तीन दिनों में शो में नया इतिहास लिखा जाने वाला है।' इसके बाद दो प्रतियोगियों उज्जवल प्रजापति और चंद्र प्रकाश को सवालों के सवाल का जवाब देते हुए दिखाया गया है। यहां दिलचस्प बात ये है कि दोनों ही प्रतियोगी 1 करोड़ के सवाल तक पहुंच गए हैं। इनमें से कौन इस प्राइज मनी को जीतेगा ये आने वाला वक्त बताएगा।

 

7 करोड़ का पूछा जाएगा सवाल

प्रोमो ने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट लेवल को दोगुना कर दिया है। हालांकि अभी ज्यादा कुछ दिखाया नहीं गया है। फैंस ये जानने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं कि प्रतियोगी 7वें सवाल तक कैसे पहुंचा। साथ ही क्या वो 7वें सवाल का जवाब दे पाएगा?

अगर ऐसा होता है कि दोनों ने 7वें सवाल का जवाब दे दिया तो ये वाकई नई हिस्ट्री क्रिएट हो जाएगी। वहीं 1 करोड़ जीतकर शो को अपने करोड़पति मिल चुके हैं। उधर, प्रोमो शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन दिया है, 'करोड़ों के सवाल से रचा जाएगा केबीसी का इतिहास।'

यूजर्स ने प्रोमो पर किया रिएक्ट

उधर, प्रोमो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'दोनों को बहुत सारी शुभकामनाएं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या बात है.. रोंगटे खड़े कर देने वाला दृश्य।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'एपिसोड आने का इंतजार नहीं हां रहा है।' इस तरह यूजर्स प्रोमो वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति 16 जब से शुरू हुआ है, उसके बाद से कई प्रतियोगी 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचे हैं लेकिन सही जवाब पता नहीं होने के चलते कोई फिलहाल करोड़पति नहीं बन पाया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kaun Banega Crorepati 16
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो