होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

KBC 16: Amitabh Bachchan की फेवरेट एक्ट्रेस कौन? बिग बी ने विद्या-कार्तिक को बताई दिल की बात

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन पहुंचे, जहां उन्होंने कई सारी बातचीत की। इस दौरान अमिताभ ने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस का जिक्र किया।
12:19 PM Oct 19, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन के गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में हर हफ्ते कोई न कोई मेहमान आता है, जिससे बातचीत के दौरान बिग बी कई दिलचस्प खुलासे करते हैं। पिछले हफ्ते शो में आमिर खान अपने बेटे जुनैद खान के साथ पहुंचे थे, वहीं अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और विद्या बालन शो में चार चांद लगाने पहुंचे। उनसे बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं। साथ ही अपने दिल की ख्वाहिश भी बताई। बता दें कि कार्तिक आर्यन और विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को प्रमोट करने के लिए पहुंचे जिसका प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

विद्या बालन ने जताई ख्वाहिश

शो के दौरान विद्या बालन और कार्तिक आर्यन ने अमिताभ बच्चन से कई सारी बातचीत की। इस दौरान कार्तिक ने कहा कि विद्या बालन उनसे हमेशा कहती हैं कि उन्हें 60 और 70 के दशक की एक्ट्रेस काफी पसंद थीं।

इस पर विद्या अमिताभ बच्चन से कहती हैं, 'मुझे उस दशक की एक्ट्रेस से प्यार है। उनमें अलग सुंदरता और ग्रेस होता था। उनकी शख्सियत उनके किरदारों में से उभरकर बाहर आती थी। सबसे ज्यादा जरूरी बात ये है कि वो सब आपके साथ काम कर चुकी हैं।' एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि वो बिग बी की एक्ट्रेस बनना पसंद करेंगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: KBC 16: 1,60,000 का सवाल, 2 लाइफलाइन लेकर भी हारे रणवीर रघुवंशी, आपको पता है जवाब?

बिग बी की फेवरेट कौन?

विद्या बालन की बात सुनकर अमिताभ बच्चन भी अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस का जिक्र करते हैं। वो कहते हैं कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस वहीदा रहमान हैं। इस बात का जिक्र करते हुए महानायक ने एक किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि फिल्म 'प्यासा' के एक गाने के शॉट ने उनकी प्रतिभा को बाहर लाने का काम किया था। इसके अलावा बिग बी ने वहीदा रहमान के क्लोज-अप को भी याद किया और बताया कि उस सीन ने उन्हें काफी हद तक प्रभावित किया था।

अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'वो कितना खूबसूरत शॉट था, उस समय क्लोज-अप को पूरा करने में सिर्फ 2 या 3 टेक लगे थे। उस दौरान सब जल्दी हो जाता था। अब ऐसा नहीं होता है।' इसके बाद अमिताभ बच्चन ने 1962 की कल्ट फिल्म 'साहिब बीबी और गुलाम' पर भी बात की।

किस बात का बिग बी को मलाल?

कार्तिक आर्यन और विद्या बालन से बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन ने अपने दिल की बात उस बात का जिक्र भी किया जिसका उन्हें मलाल है। उन्होंने कहा, 'मुझे मीना कुमारी जी के साथ काम करने का मौका कभी नहीं मिल सका और इस बात का मुझे मलाल रहेगा। जब फिल्म साहिब बीवी और गुलाम के गाने 'न जाओ सैंया' को उन्होंने किया तो मैं उनके शानदार काम को देखते रह गया था' इसके बाद विद्या बालन बिग बी के साथ डांस भी करती हैं, जिसका प्रोमो वायरल हो रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kaun Banega Crorepati 16
Advertisement
Advertisement