होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

KBC 16 में करोड़पति बनने से चूके 3 प्रतियोगी, आज पहली बार 7 करोड़ का सवाल

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' को सीजन का पहला करोड़पति मिल गया है। शो के दौरान अमिताभ बच्चन आज रात प्रतियोगी से 7 करोड़ के लिए 16वां प्रश्न पूछेंगे।
02:48 PM Sep 25, 2024 IST | Jyoti Singh
Kaun Banega Crorepati 16.
Advertisement

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन का क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' इस बार काफी चर्चा में रहा है। शो में अब तक कई धुरंधर प्रतियोगी आए हैं, जिन्होंने अपने नॉलेज के दम पर 50 लाख रुपये जीते हैं, लेकिन आज इस शो को अपना पहला करोड़पति मिलने वाला है। जी हां, कौन बनेगा करोड़पति के16वें सीजन में आज इतिहास रचने वाला है।

Advertisement

कश्मीर के चंद्र प्रकाश जो बीते एपिसोड में हॉट सीट पर बैठने में कामयाब रहे हैं, आज वो पहले करोड़पति बनने जा रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन उनसे 7 करोड़ के लिए सवाल पूछने वाले हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि शो को लेकर आए नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है।

प्रोमो वीडियो हुआ जारी

बता दें कि सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर 'कौन बनेगा करोड़पति 16' का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन प्रतियोगी चंद्र प्रकाश से 16वां प्रश्न पूछ रहे हैं।

Advertisement

बता दें कि इस सवाल का जवाब देने के बाद चंद्र प्रकाश 7 करोड़ रुपये जीत सकते हैं। हालांकि वह इस सवाल का जवाब दे पाएंगे या नहीं ये देखना अभी बाकी है। प्रोमो के मुताबिक, माना जा रहा है कि कश्मीर के चंद्र प्रकाश ने 15वें सवाल का जवाब देकर 1 करोड़ रुपये जीत लिए हैं।

यह भी पढ़ें: Urmila Matondkar के तलाक की वजह क्या? 8 साल बाद पति से अलग होने का क्यों लिया फैसला!

उज्ज्वल ने जीते 50 लाख

बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में चंद्र प्रकाश से पहले भी एक प्रतियोगी आए थे, जिनका नाम उज्ज्वल प्रजापत था। राजस्थान के रहने वाले उज्ज्वल ने अपनी नॉलेज के आधार पर कई सवालों के सही जवाब दिए और 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचने में कामयाब रहे। हालांकि 1 करोड़ के सवाल का जवाब वह नहीं दे सके। ऐसे में उन्होंने गेम को क्विट करते हुए सिर्फ 50 हजार रुपये की प्राइज मनी जीती है।

ये प्रतियोगी भी करोड़पति बनने से चूके

गौरतलब है कि 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में इससे पहले राजस्थान की नरेशी मीना और आदिवासी प्रतियोगी बंटी वाडिवा पहुंचे थे। दोनों ही प्रतियोगियों से उम्मीदें थीं कि वह करोड़पति बन जाएंगे, लेकिन दोनों ने 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब पता नहीं होने के चलते गेम को क्विट कर दिया था। ऐसे में उन्हें सिर्फ 50 लाख रुपये की प्राइज मनी दी गई थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kaun Banega Crorepati 16
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो