होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

KBC 16: अपाहिज बहन का सहारा बनीं दीदी, नहीं की शादी, कंटेस्टेंट का दर्द सुन भावुक हुए अमिताभ

KBC 16: अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति 16 में बीते दिन हॉटसीट पर बैठी कंटेस्टेंट हर्षा उपाध्याय ने ये अपने ज्ञान के दम पर शो में एंट्री की और ये साबित कर दिया कि विपरीत परिस्थितियां भी किसी को आगे बढ़ने से नहीं रोक सकतीं।
12:25 PM Oct 23, 2024 IST | Hema Sharma
Advertisement

KBC 16: 'केबीसी 16' (KBC 16) के सेट पर वही धूरंधर आते हैं जिनके अंदर हुनर होता है। ज्ञानदार, दमदार इस शो में हर दिन कोई न कोई ऐसा आता है जिसकी कहानी और जर्नी लोगों को प्रभावित करती है। बीते दिन के एपिसोड में भी एक ऐसी ही कंटेस्टेंट इस शो में आई हैं जिन्होंने अपनी कहानी सुना लोगों का दिल जीत लिया। विपरीत परिस्थितियों में भी गिव अप नहीं किया और मेहनत के दम पर हॉटसीट पर आईं। आज उनका शानदार गेम भी देखने को मिलेगा जिसे खेल वो लखपति बन अपने घर जाएंगी। आइए जानते हैं हर्षा की कहानी उन्हीं की जुबानी।

Advertisement

कमजोरी में ताकत बनीं बहन

बीते दिन के 'कौन बनेगा करोड़पति 16' (Kaun Banega Crorepati 16) के एपिसोड में हर्षा उपाध्याय (Harsha Upadhyay) नाम की एक कंटेस्टेंट आई हैं। वो जैसे ही हॉटसीट पर तो हूटर बज गया। ऐसे में अब हर्षा अपने अद्भुत ज्ञान का परिचय आज वाले एपिसोड में देंगी। लेकिन सोनी लिव के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ प्रोमो वायरल हो रहे हैं जिसमें उन्होंने अपनी कहानी के बारे में बताया। हर्षा ने बताया कि उन्हें एक बीमारी है जिसकी वजह से वो चल फिर नहीं पाती थीं। उनके सीधे पैर में परेशानी है जिस वजह से उनकी दीदी एक पिलर बनकर उनके साथ खड़ी रहीं। उन्होंने अपनी बहन को ही अपनी पूरी दुनिया बना लिया है। हर्षा ने कहा कि अब वो अपनी दीदी को पूरी दुनिया घुमाना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: राखी KBC देख सकें इसलिए अमिताभ बच्चन ने बदला था शूटिंग शेड्यूल, डायरेक्टर ने सुनाया किस्सा

Advertisement

बहन के लिए दीदी ने शादी की कुर्बान

हर्षा उपाध्याय ने बताया कि उनके पैर में जो परेशानी है वो क्या है वो आज भी डॉक्टर पता नहीं कर पाए हैं। दो लोग भी मिलकर उनके पैर को अकेले नहीं उठा सकते। उनकी दीदी ने हमेशा हर परिस्थिति में उनका साथ दिया। मेरी देखभाल करने के लिए उन्होंने अपनी शादी ही नहीं की और हमेशा मेरे लिए एक पिलर की तरह बनीं रहीं। हर्षा ने बताया कि वही थीं जिनकी वजह से वो डिप्रेशन में नहीं आई।

दीदी को घुमाना चाहती हैं दुनिया

हर्षा ने बताया कि उनकी बहन ने अपनी सारी खुशियां कुर्बान कर दी और अपनी बहन के लिए उनकी सारी दुनिया बन गईं। अब वो अपनी बहन को पूरी दुनिया घुमाना चाहती हैं। हालांकि अभी गेम पूरा हुआ नहीं है, लेकिन शो के बीच में एक प्रोमो में दिखाया गया कि वो 25 लाख के सवाल पर पहुंच गई हैं। हालांकि ये तो अभी पता नहीं है कि वो कितनी राशि जीतने में कामयाब हो पाती हैं।

यह भी पढ़ें: रॉ एजेंट लक्की बिष्ट कौन? जिनकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री? इंटरव्यू में रिवील की जर्नी

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Kaun Banega Crorepati 16
Advertisement
Advertisement