होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

KBC 16: 15 की बेटी, जिसका 2 साल के बच्चे का दिमाग, हॉट सीट पर बैठी रश्मि की कहानी सुन रो देंगे आप

KBC 16: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 में बीते दिन हर्षा उपाध्याय के बाद हॉट सीट पर बैठी  रश्मि कुमारी ने अपनी स्ट्रगल लाइफ के बारे में बात की जिसे सुन अमिताभ बच्चन के साथ ही वहां बैठी ऑडियंस भी रो पड़े। आप सुनेंगे तो आप भी अपने आपको रोने से नहीं रोक पाएंगे।
10:32 AM Oct 24, 2024 IST | Hema Sharma
Advertisement

KBC 16: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' (Kaun Banega Crorepati 16) का बीते दिन का एपिसोड काफी मजेदार था और इमोशनल भी। पहले हॉट सीट पर बैठ गुजरात की हर्षा उपाध्याय ने अपनी स्ट्रगल कहानी सुनाई और बताया कि कैसे उन्हें दुनिया के ताने सहने पड़े। हालांकि उन्होंने गेम भी शानदार खेला और 12 लाख 50 हजार रुपये जीतकर अपने घर गईं। हर्षा के क्वीट करने के बाद रश्मि कुमारी ने फास्टर फिंगर फर्स्ट में जीतने के बाद हॉट सीट की गरिमा बढ़ाई। उन्होंने बिग बी के सामने कुर्सी पर बैठने पर खुशी भी जताई और अपने दर्द के बारे में भी बताया जिसे सुन न सिर्फ बिग बी भावुक हो गए बल्कि सेट पर बैठी ऑडियंस की आंखों से भी आंसू छलक पड़े। आइए जानते हैं रश्मि की कहानी उन्हीं की जुबानी।

Advertisement

फास्टर फिंगर फर्स्ट जीतने का रश्मि को नहीं हुआ यकीन

हर्षा उपाध्याय के गेम से क्वीट करने के बाद एक बार फिर से फास्टर फिंगर फर्स्ट हुआ जिसमें पूछे गए सवाल का सही जवाब देकर रश्मि कुमारी को हॉट सीट पर बैठने का सुनहरा मौका मिला। जैसे ही सबसे कम समय में सही जवाब देने वाली रश्मि का नाम लिया गया तो उन्हें पहले तो यकीन ही नहीं हुआ। उन्होंने बिग बी को ये बात बताई तो उन्हें भी हंसी आ गई।

यह भी पढ़ें: फिजिकली चैलेंज हर्षा नहीं जीत पाईं 25 लाख, आप जानते हैं हिंदुत्व से जुड़े इस सवाल का जवाब

Advertisement

रश्मि का दर्द सुन भावुक हुए बिग बी

जैसे ही रश्मि केबीसी के सेट पर हॉट सीट पर आकर बैठीं तो वो पहले भावुक हो गईं। अमिताभ ने कहा कि आप रोना नहीं तो वो बोलीं कि घर से देखने पर लगता था कि लोग क्यों हॉट सीट पर बैठते ही रो देते हैं। लेकिन आज समझ आया कि यहां आकर अपने आप ही आंसू छलक जाते हैं। इसके बाद रश्मि ने अपने परिवार के बारे में बताया कि उनके घर में उनके पति के अलावा एक बेटी है जो वैसे तो 15 साल की है उनकी फिजिकली इंप्रुवमेंट हो रही है, लेकिन दिमाग 2 साल के बच्चे का ही है। रश्मि ने बताया कि उन्हें इस बात का बहुत दुख है। और इतना बोलते हुए वो रो पड़ीं। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी की स्माइल बहुत ही सुंदर है जो किसी का भी दिल जीत लेती है।

पेशे से बैंकर हैं रश्मि

रश्मि ने बताया कि वो साल 2000 से केबीसी में आने का प्रयास कर रही हैं। रश्मि ने अपने काम के बारे में भी बताया कि वो पेशे से बैंकर हैं। रश्मि ने बिग बी के पूछने पर बताया कि वो बचपन से ही यही चाहती थीं कि वो अपने पैरों पर खड़ी हों। हालांकि इसके लिए उन्हें काफी संघर्ष भी करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: अपाहिज बहन का सहारा बनीं दीदी, नहीं की शादी, कंटेस्टेंट का दर्द सुन भावुक हुए अमिताभ

Open in App
Advertisement
Tags :
Amitabh BachchanKaun Banega Crorepati 16
Advertisement
Advertisement