Advertisement

लव, सेक्स और धोखा! एक या दो नहीं, चार-चार बार मशहूर एक्ट्रेस का टूटा दिल, अब जाकर मिला सच्चा प्यार

English Model & Actress Got True Love: मशहूर अभिनेत्री को इश्क में चार-चार बार धोखा मिला, इसके बावजूद उन्होंने कभी हार नहीं मानी और अब एक्ट्रेस अपने पति के साथ काफी खुश हैं।

Kelly Brook Got True Love

Kelly Brook Got True Love: अमेरिकन एक्ट्रेस केली ब्रूक की पर्सनल लाइफ हमेशा से ही विवादों में रही है। मॉडल और एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ में काफी अनलकी रही हैं।उनकी प्रेमकहानियां उतार-चढ़ाव भरी रही हैं। कई बार दिल टूटने के बाद केली को अब अपने इटालियन पति जेरेमी पेरिसी के रूप में सच्चा प्यार मिला है और इस समय अपनी जिंदगी में वो बेहद खुश हैं।

केली और जेरेमी की शादी को हुए 2 साल

केली और जेरेमी ने बीते दो साल यूके में एक साथ बिताए हैं। अब वो यूके से बाहर जाने की योजना बना रहे हैं। दोनों एक साथ अपनी जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं और काफी खुश हैं। केली ने अपने पति के साथ एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने पति जेरेमी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो कि उनके एक शो की है जहां दोनों एक साथ ब्राजील में घूमने निकले थे। इस एडवेंचर्स ट्रिप को दोनों अपना हनीमून मानते हैं क्योंकि दोनों को एक साथ वक्त बिताने का अच्छा खासा मौका मिला।

कौन हैं केली ब्रूक?

केली ने 18 साल की उम्र में एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने काफी ज्यादा पॉपुलेरिटी हासिल की। केली यूके और यूएस में एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। हाल ही में उनकी शादी को 2 साल पूरे हुए हैं जिस मौके पर उन्होंने पति के साथ वेडिंग पिक्चर भी शेयर की थी। जेरेमी से शादी करने से पहले केली चार बार रिलेशनशिप में रही हैं लेकिन उनका कोई भी रिश्ता जिंदगी भर टिक नहीं पाया।

जेसन स्टैथम के साथ केली का पहला रिलेशनशिप

आपको बता दें केली का पहला रिश्ता हॉलीवुड अभिनेता जेसन स्टैथम के साथ जुड़ा था। साल 1997 से 2004 के बीच दोनों का रिश्ता रहा। जेसन को देखते ही केली को प्यार हो गया था लेकिन उनकी ये खुशी को किसी की नजर लग गई। सगाई करने के बाद केली को लगा कि वो खुद को खोती जा रही हैं। उनका स्वभाव भी बदलता जा रहा है। सालों बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने जेसन को गरीब तक कह दिया था। जेसन स्टैथम के साथ उनका रिश्ता 7 सालों तक चला जिसमें ग्यारह हफ्तों की डेटिंग के बाद प्रपोजल और फिर कई दर्दनाक किस्से शामिल थे। यहां तक कि केली को गर्भपात तक कराना पड़ा। गर्भपात जैसी घटनाओं ने उनके दिल को कई बार तोड़ा।

बिली जेन को भी केली ने किया डेट

साल 2003 में जेसन के साथ ब्रेकअप के बाद केली ने बिली जेन से मुलाकात की। उन्होंने बिली को चार साल तक डेट किया। इसके बाद दोनों की सगाई हुई और एक महंगे फार्महाउस में रहने लगे। लेकिन अचानक उनका रिश्ता टूट गया। केली ने सगाई तोड़ दी क्योंकि उन्हें लगा कि बिली उनके लिए सही साथी नहीं हैं।

इसके बाद केली की जिंदगी में डैनी सिप्रियानी की एंट्री हुई, लेकिन इस रिश्ते में धोखाधड़ी के आरोप लगे। ये दावा किया गया कि डैनी ने कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाए। जब केली ने उनके एक महिला के साथ सेक्स पिक्स देखे, जिसके बाद उन्होंने इस रिश्ते को खत्म कर दिया।

डेविड मैकइंटॉश भी केली की जिंदगी में आए

साल 2014 में केली ने डेविड मैकइंटॉश से मुलाकात की, जो ग्लेडिएटर शो में "टॉर्नेडो" के नाम से जाने जाते हैं। 12 हफ्तों में डेविड ने केली को प्रपोज किया लेकिन जल्द ही धोखाधड़ी के आरोपों के चलते उनका रिश्ता भी ज्यादा टिक नहीं पाया।

केली अब 44 साल की उम्र में अपने पति जेरेमी पेरिसी के साथ काफी खुश हैं और उनके साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं।

यह भी पढ़ें: ‘कल कहीं और होगा’, कोलकाता रेप केस पर ये क्या बोल गए Bhumi Pednekar की फिल्म के डायरेक्टर?

Open in App
Tags :