खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Priyanka Chopra के जेठ को हुआ स्किन कैंसर, Kevin Jonas ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

Kevin Jonas Skin Cancer Diagnosis: प्रियंका चोपड़ा के परिवार से परेशान करने वाली खबर है। जी हां, देसी गर्ल के जेठ को स्किन कैंसर हो गया है। इसकी जानकारी खुद केविन जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है।
01:37 PM Jun 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Kevin Jonas
Advertisement

Kevin Jonas Skin Cancer Diagnosis: देसी गर्ल यानी ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा की फैमिली से बड़ी खबर आ रही है। जी हां, हालिया जानकारी में सामने आया है कि प्रियंका चोपड़ा के जेठ और मशहूर सिंगर और सॉन्गराइटर केविन जोनस को स्किन कैंसर है। जी हां, इसकी जानकारी खुद केविन जोनस ने दी है। केविन का कहना है कि इसके लिए उनकी सर्जरी हुई है। जैसे ही फैंस ने इस खबर को सुना तो हर किसी को केविन की चिंता सताने लगी। यूजर्स उनके पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

केविन जोनस ने खुद शेयर किया पोस्ट

दरअसल, हाल ही में केविन जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में केविन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खुद नजर आ रहे हैं। शेयर किए गए वीडियो में केविन सेल्फी वीडियो लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो शुरू होते ही जोनस सेल्फी वीडियो के लिए लेटे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वो कहते हैं कि तो आज मैं अपने सिर से बेसल सेल कार्सिनोमा हटा रहा हूं, उन्होंने कैमरे में अपनी स्किन की असामान्यता को दिखाते हुए कहा।

एक छोटा सा त्वचा कैंसर है- केविन

वीडियो में केविन ने कहा कि हां, यह वास्तव में एक छोटा सा त्वचा कैंसर है, जो बढ़ना शुरू हो गया है। अब मुझे इसे हटाने के लिए सर्जरी करानी होगी। मेयो क्लिनिक के अनुसार, बेसल सेल कार्सिनोमा एक प्रकार का स्किन कैंसर होता है, जो बेसल कोशिकाओं में शुरू होता है और स्किन के भीतर एक प्रकार की कोशिका, जो पुरानी कोशिकाओं के मरने पर नई त्वचा कोशिकाओं का निर्माण करती है। मेडिकल ऑर्गेनाइजेशन ने कहा कि यह अक्सर स्किन पर थोड़ी पारदर्शी गांठ के रूप में नजर आता है। हालांकि यह अन्य रूप भी ले सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए केविन ने इसके कैप्शन में भी इसका जिक्र किया है। हालांकि केविन ठीक हैं।

Advertisement

यूजर्स को हुई केविन की चिंता

जैसे ही फैंस की नजर इस वीडियो पर पड़ी तो हर कोई उनकी चिंता करने लगा। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि ओएमजी, केविन आपने तो मुझे डरा ही दिया। आप अपना ध्यान रखें। दूसरे यूजर ने लिखा कि ध्यान रखिए। तीसरे यूजर ने लिखा कि आप तो डरा रहे हैं। एक और यूजर ने लिखा कि आपना ध्यान रखो और आराम करो। एक अन्य ने कहा कि ओएमजी ये बहुत डरावना है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। काम की बात करें तो हाल ही में जोनस ब्रदर्स टूर ब्रेक पर हैं।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Khushbu Khan कौन? जिनकी पाकिस्तान में गोली मारकर हत्या

Advertisement
Tags :
Kevin Jonasnick jonasPriyanka Chopra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement