होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 14 में दिखेंगे 'रब से है दुआ' फेम Karanvir Sharma, कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट आउट

Khatron Ke Khiladi 14 Contestants List: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' पिछले काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। इस बीच हर कोई जानने के लिए बेताब है कि इस बार कौन-कौन से चेहरे शो में दिखाई देंगे। ऐसे में हम आपके लिए उन कंटेस्टेंट्स के नाम लेकर आए हैं, जो शो में रोहित शेट्टी के डर का सामना करते हुए नजर आ सकते हैं।
07:35 PM May 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Khatron Ke Khiladi 14 Contestants List.
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 14 Contestants List: रोहित शेट्टी के स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है। इस बार सभी कंटेस्टेंट्स रोमानिया में खतरों से सामना करेंगे। ऐसे में चुने गए कंटेस्टेंट्स के लिए वीजा प्रोसेस शुरू हो चुका है। इस बीच लेटेस्ट अपडेट की मानें तो इस सीजन में आने वाले एक और कंटेस्टेंट का नाम फाइनल हो गया है। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि टीवी शो 'रब से है दुआ' फेम करणवीर शर्मा हैं। जाहिर है कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' की रिलीज डेट भले न आई हो लेकिन कंटेस्टेंट्स को लेकर अपडेट्स आए दिन आते रहते हैं। चलिए आज हम आपको शो में आने वाले सभी संभावित कंटेस्टेंट्स के नाम से रूबरू कराते हैं।

Advertisement

करणवीर शर्मा

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए करणवीर शर्मा का नाम सामने आ रहा है। करणवीर टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं। उन्हें टीवी शो 'रब से है दुआ' में देखा गया था। इसके अलावा वो बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म 'अजहर' में नजर आ चुके हैं।

शालीन भनोट

टीवी एक्टर शालीन भनोट का नाम भी 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए सामने आ रहा है। बता दें कि उन्हें पहले भी ये शो ऑफर हुआ था लेकिन बिग बॉस 16 के लिए उन्होंने खतरों के खिलाड़ी को मना कर दिया था।

Advertisement

आशीष मेहरोत्रा

टीवी शो 'अनुपमा' फेम आशीष मेहरोत्रा ने पिछले दिनों ही खबर दी थी कि उन्होंने इस शो को छोड़ दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए दी थी। अब खबर है कि आशीष को 'खतरों के खिलाड़ी 14' ऑफर हुआ है, इसलिए उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: Akshara Singh को मस्ती करना पड़ा भारी, पापा ने गुस्से में आकर एक्ट्रेस पर उठाया हाथ!

आसिम रियाज

मॉडल और एक्टर आसिम रियाज को बिग बॉस के 13वें सीजन में देखा जा चुका है। अब खबर है कि आसिम खतरों से लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 14' ऑफर हुआ है।

मनीषा रानी

सोशल मीडिया पर्सनैलिटी और डांसर मनीषा रानी का नाम भी 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए सामने आ रहा है। फिलहाल मेकर्स उनसे बातचीत कर रहे हैं। फाइनल अपडेट आना बाकी है।

निमृत कौर अहलूवालिया

'बिग बॉस 16' से पॉपुलैरिटी बटोर चुकीं एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया अब खतरों का सामना करते हुए दिखाई दे सकती हैं। चर्चा है कि उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 14' शो ऑफर किया गया है।

सुमोना चक्रवर्ती

कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ और एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती पिछले काफी समय से पर्दे से दूर हैं। खबर है कि एक्ट्रेस को 'खतरों के खिलाड़ी 14' में देखा जा सकता है।

कृष्णा श्रॉफ

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का नाम पिछले कुछ समय से 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए सामने आ रहा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो इस शो का हिस्सा बनती हैं?

अभिषेक कुमार

'बिग बॉस 17' के फर्स्ट रनर-अप रहे एक्टर अभिषेक कुमार को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा है कि वो रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 14वें सीजन में नजर आ सकते हैं। हालांकि एक्टर ने इन खबरों पर चुप्पी साध रखी है।

समर्थ जुरैल

'बिग बॉस 17' में अभिषेक कुमार के जानी दुश्मन रहे समर्थ जुरैल भी 'खतरों के खिलाड़ी' के 14वें सीजन का हिस्सा बन सकते हैं। वैसे आपको बता दें कि शो में अभिषेक से थप्पड़ खा चुके समर्थ शो से बाहर आने के बाद अभिषेक के दोस्त बन चुके हैं।

Tags- Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Open in App
Advertisement
Tags :
Khatron ke khiladi 14top News
Advertisement
Advertisement