होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 14 के विजेता बने Karanveer Mehra, फिनाले स्टंट में Gashmeer और Krishna को हराया

Khatron Ke Khiladi 14 Winner Karanveer Mehra: 'खतरों के खिलाड़ी 14' के विजेता करण वीर मेहरा बन गए हैं। करणवीर ने शो की ट्रॉफी को अपने हाथ में उठाया और मीडिया को जमकर पोज भी दिए।
11:40 PM Sep 29, 2024 IST | Himanshu Soni
Khatron Ke Khiladi 14 Winner Karanveer Mehra
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 14 Winner Karanveer Mehra: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' का ग्रैंड फिनाले हो गया जिसमें शो का विनर मिल चुका है। शो के विजेता बने हैं टीवी एक्टर करण वीर मेहरा जिन्होंने बाकी के चार फाइनलिस्ट अभिषेक कुमार, कृष्णा श्रॉफ, शालीन भनोट और गश्मीर महाजनी को हराकर ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। शो के ग्रैंड फिनाले में क्या-क्या हुआ, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

फिनाले स्टंट में थे तीन कंटेस्टेंट्स

शो के फिनाले स्टंट में तीन फाइनलिस्ट एक दूसरे के साथ कंपीट कर रहे थे, जिसमें गश्मीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ और करण वीर मेहरा थे। तीनों ही शो में काफी मजबूत दावेदार थे, ऐसे में फिनाले बहुत मुश्किल और टफ होने वाला था। करण वीर मेहरा शो के बाकी कंटेस्टेंट्स को हराकर पहले फाइनलिस्ट भी बने थे।

खतरनाक था फिनाले स्टंट

फिनाले स्टंट में सबसे पहले रस्सी पर लटकते हुए पानी में जंप करना था, फिर पानी में कुछ दूर तक तैरने के बाद बाहर आकर एक बटन दबाना था। बटन को दबाने के बाद एक हवा में उड़ रहे चॉपर पर खुद से चढ़ना था। लैडर का इस्तेमाल करते हुए कंटेस्टेंट को लटकते हुए चॉपर पर चढ़ना था। इस स्टंट को तीनों ही कंटेस्टेंट्स ने बारी-बारी परफॉर्म किया। गश्मीर सबसे पहले इस स्टंट को परफॉर्म करने गए, जिसके बाद कृष्णा गईं और फिर आखिर में करण वीर गए। इस स्टंट को सबसे कम टाइम में पूरा करके करण वीर शो के विजेता बन गए।

Advertisement

आलिया भट्ट ने रोहित शेट्टी के साथ खूब मस्ती की

'खतरों के खिलाड़ी 14' के फिनाले एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री अपने 'जिगरा' को-स्टार वेदांग रैना के साथ नजर आईं। इस दौरान आलिया भट्ट ने शो के कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान आलिया ने शो के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार को एक गाना भी डेडिकेट किया। आलिया ने अभिषेक कुमार को रक्षाबंधन वाला गाना समर्पित करते हुए उन्हें अपना भाई बना दिया, जिसपर अभिषेक काफी दुखी हो गए।

यह भी पढ़ें: हादसे के बाद Laughter Chefs पर पहली बार दिखे Sudesh Lehri, Munawar Faruqui को कर दिया Roast

Open in App
Advertisement
Tags :
karanveer mehraKhatron ke khiladi 14
Advertisement
Advertisement