होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Netflix पर 'खेल-खेल में' क्यों पिटी Akshay Kumar की फिल्म? वजह बनीं ये खामियां

Khel Khel Mein: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' हाल ही में ओटीटी पर रिलीज की गई है। ये फिल्म भले ही ओटीटी पर रिलीज हो गई है, लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। फिल्म की कुछ कमियां लोगों को यहां भी खटक रही हैं।
02:38 PM Oct 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Khel Khel Mein
Advertisement

Khel Khel Mein: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है। लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के बीच अक्षय कुमार को बॉक्स आफिस पर इस फिल्म से बहुत आस थी, लेकिन फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई और बुरी तरह पिट गई। हालांकि अब अगर फिल्म को ओटीटी पर देखा जाए तो ये ट्रेंडिंग में बनी हुई है। सवाल ये है कि अगर फिल्म में सब कुछ है तो फिर ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप क्यों हुई। आइए आपको बताते हैं कि सब कुछ होने के बाद भी फिल्म में क्या खामियां हैं?

Advertisement

‘खेल खेल में’ क्या खामियां?

किरदार मैच नहीं हुआ

इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं और उन्होंने फिल्म में शानदार काम किया है, लेकिन उनका कैरेक्टर लोगों को खुश करने में नाकामयाब रहा क्योंकि फिल्म में उन्हें अनावश्यक तौर पर अधिक उम्र में दिखाया गया। आपको कई बार ऐसा महसूस होगा कि अक्षय इससे बेहतर रोल निभा सकते थे, लेकिन फिर भी उन्हें ये कैरेक्टर दिया गया। हालांकि अपने हिसाब से उन्होंने एक्टिंग में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

बेहतर कहानी पर कहां कमी?

जो फिल्म देखेगा और जिसने फिल्म देखी है उसको समझ आ जाएगा कि फिल्म की कहानी में कोई कमी नहीं है, लेकिन अगर कहानी दमदार है तो कमी कहां है। कमी है फिल्म का तेजी से बढ़ना और कुछ कैरेक्टर का अच्छे से रोल प्ले ना करना। अक्षय की तरह अगर दूसरे लोगों ने भी अपने काम को सही से किया होता, तो फिल्म लोगों को इम्प्रेस कर सकती थी।

Advertisement

फरदीन का कैरेक्टर

ये तो सभी जानते हैं कि फरदीन खान लंबे समय के बाद पर्दे पर वापस आए हैं। इसके पहले फरदीन को संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में देखा गया थे। ऐसे में उन्हें फिल्म में जो किरदार दिया गया है वो उससे बेहतर कर सकते थे। फिल्म में फरदीन के रोल को कोई और भी निभा सकता था। हालांकि फरदीन ने अपने रोल को बेहद अच्छे से निभाया है और उन्होंने अपनी एक्टिंग में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

फिल्म की एंडिंग

जितनी दमदार फिल्म की कहानी है उसके हिसाब से फिल्म की एंडिंग नहीं की गई। अगर आप फिल्म देखेंगे तो एकदम से फिल्म का खत्म हो जाना किसी को भी खटक सकता है। फिल्म की कहानी के हिसाब से इसकी एंडिंग और भी जबरदस्त की जा सकती थी और फिल्म की एंडिंग में आया नया ट्विस्ट भी लोगों को कुछ खटक सकता है, जो समझ के बाहर जाता है।

एमी विर्क की हिंदी

इस फिल्म में एमी ने बेहद शानदार एक्टिंग की है, लेकिन हिंदी की जब बात आती है, तो कहीं ना कहीं थोड़ी कमी जरूर नजर आती है, जिसे एमी पूरा करने से चूक गए हैं। हालांकि उनके किरदार और एक्टिंग को लोग पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan के टीचर एरिक डिसूजा का निधन, कभी जाहिर की थी मिलने की इच्छा

Open in App
Advertisement
Tags :
Akshay Kumarkhel khel mein
Advertisement
Advertisement