होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Khel Khel Mein: कॉमेडी-ड्रामा के तड़के के साथ जबरदस्त कहानी, फिर भी क्यों पिटी Akshay Kumar की फिल्म?

Khel Khel Mein OTT Release: अक्षय कुमार की मल्टी स्टारकास्ट फिल्म 'खेल खेल में' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म सिनेमाघरों में फ्लॉप हो गई थी लेकिन फिल्म की कहानी देखने के बाद लगता है कि एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म के साथ नांइसाफी हुई है।
04:40 PM Oct 10, 2024 IST | Himanshu Soni
Khel Khel Mein OTT Release
Advertisement

Khel Khel Mein OTT Release: अक्षय कुमार की मल्टी स्टारकास्ट फिल्म 'खेल खेल में' ओटीटी पर रिलीज हो गई है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया था। फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, एमी विर्क, फरदीन खान, वाणी कपूर, आदित्य सील समेत कई सितारे नजर आते हैं। फिल्म को सिनेमाघरों में 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया गया था, लेकिन वहां फिल्म बुरी तरह से पिट गई थी। फिल्म को देखने के बाद ऐसा लगता है कि ये थोड़ी सी नांइसाफी है फिल्म की कहानी के साथ, क्योंकि फिल्म कहीं ना कहीं दर्शकों को एंटरटेन करती है।

Advertisement

फिल्म की कहानी है जबरदस्त

फिल्म की कहानी 3 कपल्स और एक सिंगल दोस्त के ईर्द-गिर्द घूमती है। अक्षय कुमार और वाणी कपूर एक ऐसे कपल हैं जिनके बीच प्यार तो है लेकिन जाहिर करने का वक्त नहीं मिलता। अक्षय की पहली शादी से एक बेटी हैं जिसे दूसरी पत्नी वाणी ने पूरी तरह से अपना लिया है लेकिन बेटी ने सिर्फ इसलिए पापा को दूसरी शादी करने दी क्योंकि उन्हें वाणी से प्यार हो गया था।

दूसरा कपल तापसी पन्नू और एमी विर्क हैं जिनकी शादी जबरदस्ती कर दी गई है लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी दोनों माता-पिता नहीं बन पा रहे वहीं फिल्म के तीसरे कपल आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल हैं जिनके बीच प्यार के साथ-साथ एक दूसरे को लेकर इनसिक्योरिटीज भी हैं। प्रज्ञा जायसवाल यानी नैना तलवार को शक है कि कहीं फिल्म में उनके पति आदित्य सील यानी समर उन्हें धोखा तो नहीं दे रहे। इनके अलावा फिल्म में फरदीन खान भी हैं जिनके गे होने का खुलासा होता है गेम के दौरान और एक-एक कर सभी की जिंदगी से जुड़े वो खुलासे होते रहते हैं जिसके बाद फिल्म में कई ट्विस्ट और टर्न आते हैं।

Advertisement

बेहतरीन है खिलाड़ी कुमार की कॉमेडी

अक्षय कुमार की एक ट्रेडमार्क नेचुरल कॉमिक टाइमिंग है, जो जनता को बहुत पसंद आती है। फिल्म के डायरेक्टर ने बहुत अच्छे से अक्षय की कॉमेडी टाइमिंग का यूज भी किया है। एक एडल्ट बेटी के पिता बने अक्षय कुमार के किरदार में भी एक बैलेंज नजर आता है। फिल्म में तापसी पन्नू भी कई जगहों पर अपनी कॉमेडी और इमोशनल ड्रामा के साथ एंटरटेन करते हुए नजर आती हैं। फिल्म को देखने के बाद लगता है कि आप इस फिल्म को एक बार जरूर देख सकते हैं। फुल फैमिली मसाला एंटरटेनर के हिसाब से फिल्म को बहुत अच्छे से दर्शकों के सामने परोसा गया है।

इस वजह से फ्लॉप हुई फिल्म?

फिल्म के बॉक्सऑफिस कलेक्शन पर एक नजर डालें तो वर्ल्ड वाइड ‘खेल खेल में’ ने 56.76 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जबकि भारत में सिर्फ 39.28 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई और सुपरफ्लॉप हो गई। जॉन अब्राहम की 'वेदा' और राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' भी इसी फिल्म के साथ रिलीज हुई थी, जिसके बाद 'स्त्री 2' ने पूरी तरह से बाजी मार ली और बाकी की दो फिल्मों को साइनलाइन कर दिया। 'स्त्री 2' की आंधी के आगे अच्छी-खासी फिल्म ‘खेल खेल में’ भी फ्लॉप साबित हुई।

यह भी पढ़ें: ‘अपनी जिंदगी के अगले चैप्टर के लिए तैयार हूं…’, शादी टूटने के बाद किस और है Dalljiet Kaur का इशारा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Akshay Kumar
Advertisement
Advertisement