चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भोजपुरी हसीना को क्यों 'सॉरी सॉरी' बोल रहे Khesari Lal Yadav? 23 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

Khesari Lal Yadav Latest Video: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव अपने फिल्मों और गानों से धमाल मचाते रहते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्टर भोजपुरी हसीना को सॉरी बोलते नहीं थक रहे हैं।
01:05 PM Apr 29, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Khesari Lal Yadav Latest Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बात हो और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जिक्र न हो ये भला कैसे हो सकता है? चाहें फिल्में हों या फिर गाने खेसारी अपनी एक्टिंग से धमाल मचा ही देते हैं। फिलहाल इन दिनों भोजपुरी स्टार एक अलग ही वजह से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर भोजपुरी हसीना को 'सॉरी-सॉरी' कहते नहीं थक रहे। अब फैंस में इस बात की खलबली है कि आखिर पूरा मामला क्या है? तो चलिए जान ही लेते हैं।

Advertisement

यूट्यूब पर धमाल मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो दरअसल, खेसारी लाल यादव का नया गाना है, जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने का नाम 'सॉरी सॉरी सोना' (Sona Sona Sona Song) है, जिसे रिलीज के बाद से अब तक 23 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने को देखने के बाद एक्टर के फैंस भी काफी इम्प्रेस हो चुके हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: नशे की लत, करियर तबाह, 20 साल बेहाल, आधी उम्र निकली तो मिला ब्रेक, पहचाना कौन?

दोनों की केमिस्ट्री को फैंस कर रहे पसंद

बता दें कि खेसारी लाल यादव का ये गाना 'सॉरी सॉरी सोना' खुद उनकी ही आवाज में रिलीज हुआ है। वहीं फीमेल वर्जन को आवाज दी है खुशी कक्कड़ ने। वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी एक्ट्रेस डिंपल सिंह के साथ जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं और उन्हें सॉरी सॉरी बोलकर मनाने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे धड़ाधड़ कमेंट

गोलू गुलजार के डायरेक्शन में बने 'सॉरी सॉरी सोना' गाने के बोल मानु साहू ने लिखे हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस इतना एक्साइटेड हैं कि गाने पर खूब कमेंट कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'खेसारी लाल यादव ने कमाल कर दिया।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'खेसारी लाल यादव का गाना हमेशा दिल को छू लेता है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल बिल्कुल ऐसे हैं जैसे बॉलीवुड में शाहरुख खान।'

Advertisement
Tags :
Bhojpuri SongKhesari Lal Yadavtop News
Advertisement
Advertisement