खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kim Kardashian को इंडिया आते ही हुआ प्यार! बोलीं- मेरा दिल...

Kim Kardashian Latest Post: किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और क्लोई कार्दशियन (Khloe Kardashian) सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अंनत-राधिका की शादी से दोनों के फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। एक पोस्ट का कैप्शन सुर्खियों में है।
12:32 PM Jul 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Kim Kardashian, Khloe Kardashian
Advertisement

Kim Kardashian Post Viral: मशहूर अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और क्लोई कार्दशियन (Khloe Kardashian) भारत आई थीं और उन्होंने  2 दिन खूब लाइमलाइट बटोरी। वहीं इन दोनों विदेशी बालाओं पर देसी खुमार ऐसा चढ़ा कि इंडियन्स भी उनके दीवाने बन गए। अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में कार्दशियन सिस्टर्स ने अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा, लेकिन लगता है कि भारत आने के बाद किम अपना दिल किसी को दे बैठी हैं। जी हां, एक पोस्ट सामने आई है।

Advertisement

किम कार्दशियन ने शेयर की फोटो

दरअसल, किम कार्दशियन ने अपना इंस्टाग्राम पर अनंत-राधिका की कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में किम सुर्ख लाल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने ईशा अंबानी और अनंत-राधिका के संग तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट में न सिर्फ उनकी खूबसूरती लोगों का ध्यान खींच रही है, बल्कि पोस्ट का कैप्शन भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

पोस्ट को शेयर करते हुए किम ने कैप्शन में लिखा कि भारत के पास मेरा 'दिल' का इमोजी। अब भई इस कैप्शन से तो लोगों को यही समझ आ रहा है कि किम इंडिया को अपना दिल दे बैठी हैं। हालांकि नेटिजंस ने इस पर जमकर कमेंट्स भी किए हैं।

Advertisement

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप एकदम रानी के जैसी लग रही हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है कि आपको भारत से प्यार हो गया है। तीसरे यूजर ने कहा कि लव इंडिया। इस तरह के कमेंट्स यूजर किम की पोस्ट पर कर रहे हैं।

विदेशी बालाओं ने लूटी लाइमलाइट

गौरतलब है कि अनंत-राधिका की शादी में किम और क्लोई के लुक ने बी-टाउन की हसीनाओं को टक्कर दी। सोशल मीडिया पर जितनी चर्चा इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस की हुई, उतनी ही लाइमलाइट इन विदेशी बालाओं ने चुराई। हर कोई इनके इंडियन लुक का दीवाना हुआ। सोशल मीडिया पर यूजर्स इनकी तारीफ करते नहीं थके।

वापस विदेश जा चुकी हैं कार्दशियन सिस्टर्स

हालांकि शादी के बाद किम बहन क्लोई के साथ वापस विदेश जा चुकी हैं, लेकिन इंडिया में किम और क्लोई ने खूब मजे किए। गौरतलब है कि 11 जुलाई की रात को कार्दशियन सिस्टर्स भारत आई थीं। अंबानी परिवार ने दोनों बहनों के वेलकम में कोई नहीं छोड़ी, वहीं कार्दशियन सिस्टर्स ने इस दौरान ऑटो रिक्शा की भी सवारी की। सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: बेघर हुई वड़ा पाव गर्ल तो पति ने मेकर्स पर साधा निशाना, Yugam Dixit ने लगा दिया ये आरोप

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement