खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या सच में Aamir Khan-Kiran Rao ने मम्मी-पापा की वजह से की शादी?

Kiran Rao on Divorce with Aamir Khan: कुछ दिन पहले फिल्म 'लापता लेडीज' रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर लोगों में खूब क्रेज देखा गया। फिल्म को लेकर आमिर खान और किरण राव ने भी खूब लाइमलाइट चुराई है। इस बीच अब किरण राव ने आमिर संग अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने इस पर क्या कहा?
06:30 PM Apr 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Kiran Rao, Aamir Khan, image credit- Google
Advertisement

Kiran Rao on Divorce with Aamir Khan: कुछ दिन पहले फिल्म 'लापता लेडीज' रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर लोगों में खूब क्रेज देखा गया। दर्शकों ने फिल्म की तारीफ भी की और फिल्म को लेकर आमिर खान और किरण राव ने भी खूब लाइमलाइट चुराई है। इस बीच अब किरण राव ने आमिर संग अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने इस पर क्या कहा?

Advertisement

हम दोनों ही बहुत स्ट्रॉन्ग थे- किरण

हाल ही में ब्रूट इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में किरण राव ने आमिर संग अपने तलाक पर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जल्दबाजी में कुछ नहीं हुआ था, मैंने इसके लिए पूरा टाइम लिया था। मैं और आमिर... हम दोनों ही बहुत स्ट्रॉन्ग थे, इसलिए मैंने कभी इसके बारे में चिंता नहीं की। हम दोनों का रिश्ता बहुत मजबूत था और एक-साथ जुड़े भी थे। हम दोनों में एक-दूसरे के लिए वही सम्मान और प्यार था और इसके लिए मैंने कभी चिंता नहीं की।

मैं खुद को डेवलप करना चाहती थी- किरण

इतना ही नहीं बल्कि किरण ने आगे कहा कि मुझे अपने लिए थोड़ा स्पेस भी चाहिए भी और मैं अपनी लाइफ को आजादी से जीना चाहती थी। इसलिए मैं खुद को डेवलप करना चाहती थी। हालांकि इसके लिए आमिर ने हमेशा मेरा साथ दिया और इससे मुझे मदद भी मिली। किरण ने बताया कि ऐसा इसलिए नहीं था कि हम एक-दूसरे की केयर नहीं करते थे या फिर हम दोनों के बीच कोई दिक्कत थी। सब ठीक था और आमिर बस मुझे सपोर्ट करना चाहते थे, इसलिए मैंने कभी भी तलाक के बारे में टेंशन नहीं ली।

Advertisement

माता-पिता की वजह से शादी की- किरण

इसके आगे किरण ने कहा कि शादी के पहले से ही हम लिव-इन में रहते थे। किरण ने कहा कि हम लोगों ने अपने माता-पिता की वजह से शादी की थी और शादी के एक साल पहले से ही हम लिव-इन में रहते थे। इससे तो ऐसा ही लग रहा है कि किरण राव ये कहना चाहती हैं कि उन्होंने और आमिर ने पेरेंट्स के कहने पर अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया। भले ही किरण और आमिर अब अलग हो चुके हैं, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग आज भी बेहद अच्छी है।

यह भी पढ़ें- दस-बीस या तीस नहीं…. Nushrat Bharucha के पास है Shoe कलेक्शन की फैक्ट्री… आपने देखी?

Advertisement
Tags :
Aamir Khankiran rao
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement