खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन है वो शख्स, जिसकी मोहब्बत को कबूल कर चुकीं सना मकबूल, नैजी का क्या होगा रिएक्शन?

Sana Makbul Rumor Boyfriend: बिग बॉस ओटीटी 3 में सना मकबूल और नैजी के बीच काफी स्पेशल बॉन्ड देखा जाता है। इस बीच एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं।
02:09 PM Aug 01, 2024 IST | Jyoti Singh
Sana Makbul Rumor Boyfriend.
Advertisement

Sana Makbul Rumor Boyfriend: टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपनी शानदार जगह बना चुकी हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि बिग बॉस की ट्रॉफी उनके ही हाथ में जाएगी। इसके अलावा मुनव्वर फारूकी भी सना को फुल सपोर्ट कर रहे हैं। जाहिर है कि सना बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार हैं। खैर वो जीतती हैं या नहीं ये कल 2 अगस्त को ग्रैंड फिनाले पर पता चल जाएगा। इस बीच लोग सना मकबूल की लव लाइफ जानने को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, सना मकबूल ने शो के दौरान कई बार कहा है कि वो बाहर किसी खास इंसान को डेट कर रही हैं। ये अलग बात है कि उनके लिए नैजी के दिल में सॉफ्ट कॉर्नर है, ऐसा कई बार देखने को मिला है। जब उन्हें सना के बॉयफ्रेंड के बारे में पता चलेगा तो उनका कैसा रिएक्शन होगा? खैर इससे पहले आइए जानते हैं कि कौन है सना मकबूल के रूमर्ड बॉयफ्रेंड?

Advertisement

किसे डेट कर रही हैं सना?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सना मकबूल बिजनेसमैन श्रीकांत बुरेडी संग रिलेशनशिप में हैं। ऐसी चर्चा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने से पहले सना ने श्रीकांत का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था। उन्होंने बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। इस पार्टी में इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए थे। इसमें शिव ठाकरे और अर्जुन बिजलानी का नाम भी शामिल है। इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए थे।

यह भी पढ़ें: BIGG BOSS OTT3: फिनाले से एक दिन पहले बदल गया विनर, जिसके नाम की चर्चा वो नीचे खिसका

Advertisement

कौन हैं श्रीकांत बुरेडी?

आपको बता दें कि सना मकबूल के रूमर्ड बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेडी बिजनेसमैन हैं। वो बडी लोन के संस्थापक हैं और कई कंपनियों के मालिक भी हैं। बता दें कि बडी लोन वहीं कंपनी है जो तीन मिनट में लोन की गारंटी दिलाती है। आपको बता दें कि इस कंपनी की ब्रांड एंबेसडर कोई और नहीं बल्कि सना मकबूल ही हैं। इसके अलावा श्रीकांत व्हिसल कंपनी के विजनरी और को-फाउंडर भी हैं।

नैजी का क्या होगा रिएक्शन?

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 3 में सना मकबूल और रैपर नैजी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों एक-दूसरे को प्यार से 'बमाए' कहते हैं। कई बार देखने को मिला है कि नैजी के मन में सना के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है। वो बात अलग है कि नैजी इस बात को कबूल नहीं करते। उनका कहना है कि वो सना का अपना अच्छा दोस्त मानते हैं, जिनके साथ उनकी वाइब्स मैच होती हैं। अगर ये बात सच है तो शायद नैजी को सना और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड के रिश्ते से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3NaezySana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement