खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'सबको मिडिल फिंगर दिखाना...', Deepika Padukone की ट्रोलिंग पर गुस्से से लाल हुए Karan Johar

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण के बाद दीपिका पादुकोण को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अब हाल ही में करण जौहर ने इस बात का खुलासा किया है कि उनको इसपर बहुत गुस्सा आया था।
11:23 AM Dec 14, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: instagram
Advertisement

Koffee With Karan 8: करण जौहर का शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan 8) बहुत चर्चा में बना हुआ है। इस शो की शुरुआत ही धमाकेदार हुई थी। इसके पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह काउच पर नजर आए थे। दोनों ने शो के दौरान खूब बातें की और वह सभी राज खोले थे, जिनके बारे में कोई नहीं जानता था। उसे सुनने के बाद करण जौहर भी शॉक हो गए थे। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को लेकर एक खुलासा किया था, जिसके बाद नेटिजन्स ने उसपर बहुत ही ज्यादा नेगेटिव प्रतिक्रिया दी थी। इसपर दीपिका पादुकोण को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अब हाल ही में करण जौहर ने इस बात का खुलासा किया है कि उनको इसपर बहुत गुस्सा आया था।

Advertisement

जब करण को आया गुस्सा

लेटेस्ट एपिसोड में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर आए थे। इस दौरान करण ने कहा कि यह अब तक के सबसे ईमानदार एपिसोड में से एक है, लेकिन यह मजेदार था। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हम तीनों अपनी बहुत सारी बातों को लेकर मन से एकदम साफ थे।' उन्होंने कहा 'इस एपिसोड पर आए रिएक्शन से मुझे सबसे ज्यादा गुस्सा आया है। वो दोनों बहुत ईमानदार थे और बहुत बातें कर रहे थे उन्होंने अपने बारे में बहुत कुछ बताया है और आप सिर्फ बकवास बातें कर रहे हैं। आप किसी दूसरे की पर्सनल लाइफ और शादी के बारे में क्या जानते हैं। मैं उनको कहना चाहता हूं कि अपने घर के अंदर देखो न। मैं उन सबको मिडिल फिंगर दिखाना चाहता था।'

यह भी पढ़ें: बेहद खास होगा Raj Kapoor का जन्म शताब्दी वर्ष, पोर्ट्रेट और मेटल प्लेट समेत नीलाम होंगी ये 51 चीजें

Advertisement

क्या कहा था दीपिका

बता दें कि इस शो के दौरान दीपिका ने कहा था कि जब वह रणवीर के टच में आईं थीं तब वह और भी कई लोगों को डेट कर रही थीं लेकिन रणवीर उनके दिमाग में चल रहे थे। इसके अलावा दोनों की पहली मुलाकात 10 साल पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला के दौरान हुई थी। दीपिका ने बताया कि एक-दूसरे को डेट करने और सगाई करने के बाद भी दोनों ने लोगों से इस बात को छिपाया था। हालांकि अब उनकी शादी को पांच साल हो चुके हैं।

अपकमिंग फिल्में

फिल्मी करियर की बात करें तो दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक्शन करती भी नजर आने वाली है। वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो वह रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाले हैं।

Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneKaran JoharKoffee With Karan 8
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement