whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika और Arjun Kapoor की शादी पर आया बड़ा अपडेट, एक्टर ने बताया कब बजेगी शहनाई

Arjun Kapoor Malaika Wedding: हाल ही में कॉफी विद करण के एपिसोड के दौरान अर्जुन कपूर ने मलाइका संग शादी की बात पर रिएक्शन दिया है और बताया है कि दोनों कब शादी करेंगे।
12:36 PM Dec 14, 2023 IST | Nidhi Pal
malaika और arjun kapoor की शादी पर आया बड़ा अपडेट  एक्टर ने बताया कब बजेगी शहनाई
image credit: instagram

Arjun Kapoor Malaika Wedding: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों अक्सर रिलेशनशिप को लेकर गोल्स देते नजर आते हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं थीं। अब हाल ही में कॉफी विद करण के एपिसोड के दौरान अर्जुन कपूर ने मलाइका संग शादी की बात पर रिएक्शन दिया है और बताया है कि दोनों कब शादी करेंगे।

इन सबसे डेली डील करना होगा

करण जौहर के शो में अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर नजर आए थे। इस दौरान करण जौहर ने अर्जुन कपूर से शादी को लेकर सवाल पूछा। करण ने कहा, 'मलाइका उनसे उम्र में नौ साल बड़ी हैं। कई बार ट्रोल्स और निगेटिविटी रिलेशनशिप पर असर डाल देते हैं। इसके जवाब में अर्जुन कपूर ने कहा, ऐसा कोई भी नहीं है जिसपर उन कमेंट्स का असर न पड़ता हो। आपको बस इससे डेली डील करना होगा। ये सब लोग आपका अटेंशन पाने के लिए इस तरह के कमेंट्स करते हैं।'

यह भी पढ़ें: Urfi Javed को ‘सुपरस्टार’ ने भेजा शादी का प्रपोजल, एक्ट्रेस ने भी किया प्यार का इजहार; जल्द बजेगी शहनाई?

सोशल मीडिया पर बकवास चलती है

अर्जुन कपूर ने आगे कहा, 'क्या इसका मुझे फर्क पड़ता है- हां पड़ता है। आप देखेंगे कि सोशल मीडिया पर कभी भी कुछ भी आ जाता है, यह कोई मीम हो सकता है या कोई मीम पेज, जिस पर कुछ भी बकवास लिखी होती है, जिस पर लोग कमेंट कर रहे होते हैं। वो ऐसा सिर्फ इसलिए करते हैं, ताकी उन्हें लाइक्स मिल सकें और वह लोगों की नजरों में आएं।' इस दौरान अर्जुन कपूर ने मलाइका संग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने पर भी खुलकर बात की।

बिना पार्टनर बात करना ठीक नहीं

करण के इस सवाल पर अर्जुन कपूर ने कहा वह इस शो पर सच कहना चाहेंगे और भविष्य में इस बारे में बिना पार्टनर से बात करना ठीक नहीं होगा। अर्जुन कपूर ने कहा, 'मुझे लगता है कि सबसे सम्मान वाली बात यह होगी जब हम उस जगह पर पहुंचें और साथ में उस बारे में बात करें। मैं बहुत खुश हूं जहां रिलेशनशिप में हूं। हमने इस जगह तक पहुंचने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है और मैं अकेले इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहूंगा क्योंकि अकेले बात करना ठीक नहीं है।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो