खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रंगीन अदाओं से दीवाना कर दिया Komal Rangili के इस डांस ने, आप भी देखें यह विडियो

Komal Rangili Dance Video: कोमल रंगीली का डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। हरियाणवी डांसर से बॉलीवुड तक, उनके डांस का जादू बूढ़े से ले कर बूढे तक सबको उनका दीवाना बना रहा है।
10:25 PM Jul 30, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Komal Rangili Dance Video: बात हरियाणवी डांस की हो और कोमल रंगीली का जिक्र ना आए, ऐसे तो हालात नहीं। शायद ही कोई ऐसा हो, जिसे रागनी या हरियाणवी डांस में रुचि हो और कोमल रंगीली नापसंद हो । सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक, कोमल के हजारों वीडियोज हर दिन देखे जाते हैं। लेकिन इनमें भी कुछ ऐसे हैं, जिनकी चमक कभी फीकी नहीं पड़ती। ऐसा ही एक डांस वीडियो ये है, जिसमें कोमल रंगीली 'दिलबर दिलबर गाने ' पर परफॉर्म कर रही हैं।

Advertisement

वीडियो में क्या था ?

इस डांस वीडियो की बात करें या उनके लाइव शो की हर एक जगह पर ऐसी भीड़ मौजूद होती है कि लोग कोमल को देखने के लिए धक्का-मुक्की करने लग जाते हैं। आपको बता दें फिलहाल कोमल रंगीली का कोई हरियाणवी गाने पर डांस नहीं कर रही हैं। इस बार कोमल रंगीली बॉलीवुड गाने "दिलबर दिलबर" पर नाचती हुई नजर आ रही हैं। कोमल रंगीली के इतने नशीले एक्सप्रेशन और इतनी नशीली दिलकश अदाओं वाले डांस स्टेप देखकर,लोग दंग रह गए।

यह है वो वीडियो:

Advertisement

हरियाणवी डांस की रानी:

कोमल रंगीली को हरियाणवी डांस की रानी के नाम से जाना जाता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्थानीय कार्यक्रमों से की थी। धीरे-धीरे उनकी लोकप्रियता बढ़ती गई और उन्होंने कई बड़े मंचों पर परफॉर्म किया। हरियाणवी डांस के साथ-साथ अब कोमल रंगीली नें बॉलीवुड गानों पर भी डांस करती हैं। जो हमेशा सोशल मीडिया पर छा जाते हैं।

यह भी पढ़े:Haryanvi Hot Dance: कोमल रंगीली ने किया बेजोड़ डांस, दर्शकों के छूटे पसीने

सोशल मीडिया का जादू:

आपको बता दें कोमल रंगीली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, और वीडियो के कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि "बहुत ही मस्त डांस है मैंने तो ऐसा कभी देखा भी नहीं" तो कई लोगों ने उनको सुझाव भी दिए कि उनको सिर्फ भोजपुरी गानें पर ही डांस करना चाहिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें अब तक इस वीडियो पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज और 500 से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Komal RangiliKomal Rangili Dance VideoKomal Rangili Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement