होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Samantha-Naga के तलाक पर बोलने वाली मंत्री ने अपना बयान लिया वापस, बोलीं- मेरे कहने का जो मतलब...

Konda Surekha retracts her statement on Samantha-Naga's Divorce: साउथ की टॉस एक्ट्रेसेस में से एक सामंथा रुथ प्रभु और उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के तलाक पर बयान देने वाली मंत्री ने अपना बयान वापस ले लिया है।
09:53 AM Oct 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Samantha Ruth Prabhu, Naga Chaitanya
Advertisement

Konda Surekha retracts her statement on Samantha-Naga's Divorce: इन दिनों साउथ की टॉस एक्ट्रेसेस में से एक सामंथा रुथ प्रभु और उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य अपनी बीती पर्सनल लाइफ लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में कांग्रेस की मंत्री कोंडा सुरेखा ने दोनों के तलाक को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिससे विवाद खड़ा हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि इसमें अन्य सितारों ने भी अपनी राय रखी और मंत्री को अपना बयान तक वापस लेना पड़ा।

Advertisement

मंत्री ने अपना बयान लिया वापस

कांग्रेस की मंत्री कोंडा सुरेखा ने सामंथा और नागा के तलाक पर दिया अपना बयान वापस ले लिया है। जी हां, मंत्री का कहना है कि उनके कहने का जो मतलब निकाला गया वो नहीं था। उनका कहना है कि सामंथा को ठेस पहुंचाने का उनका कोई इरादा नहीं था उन्होंने तो बस महिलाओं के अपमान को लेकर सवाल उठाया था।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

मंत्री कोंडा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के जरिए इस मामले में सफाई दी है। सुरेखा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि उनके कहने का मतलब केटीआर द्वारा महिलाओं के अपमान करने पर सवाल उठाना था और इससे सामंथा को ठेस पहुंचाने का उनका कोई इरादा नहीं था। इस वक्त सोशल मीडिया पर सुरेखा का ये पोस्ट चर्चा में बना हुआ है और हर कोई इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहा है।

Advertisement

केटीआर ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

गौरतलब है कि जैसे ही कोंडा ने सामंथा और नागा के तलाक पर बयान दिया, तो मामला गरमाता चला गया। इस मामले में केटीआर भी चुप नहीं रहे और उन्होंने मंत्री को कानूनी नोटिस भेजा है। केटीआर से नोटिस मिलने के कुछ घंटों बाद ही कोंडा ने अपना बयान वापस ले लिया। इस मामले में केटीआर ने मांग की थी कि कोंडा को अपना बयान वापस लेना चाहिए और 24 घंटे के अंदर सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए। साथ ही उनका कहना था कि अगर ऐसा नहीं होगा तो वो लीगल एक्शन लेंगे और मानहानि का केस दायर करेंगे।

जूनियर एनटीआर का भी फूटा गुस्सा

बता दें कि इस मामले में खुद सामंथा और नागा चैतन्य ने भी रिएक्ट किया। साथ ही साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी इस पर गुस्सा जाहिर करते नजर आए। हालांकि अब मंत्री ने अपना बयान वापस ले लिया है और कहा है कि उनके कहने का जो मतलब निकाला गया वो नहीं था।

यह भी पढ़ें- कभी किसान, तो कभी राहुल गांधी… अब सीधे बापू पर टिप्पणी! Kangana Ranaut के वो बयान जिन पर हुआ बवाल

Open in App
Advertisement
Tags :
Konda SurekhaNaga ChaitanyaSamantha Ruth Prabhu
Advertisement
Advertisement