होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Krishna Hegde ने बॉलीवुड संग Baba Siddique के कनेक्शन पर की बात, कहा- जब वो बच्चे थे...

Krishna Hegde on Baba Siddique Murder: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद पूरा देश हैरान है। लोगों को भरोसा करना मुश्किल हो रहा है कि ऐसा भी कुछ हुआ है, लेकिन सच यही है कि बाबा सिद्दीकी अब हमारे बीच नहीं रहे।
08:10 AM Oct 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Baba Siddique
Advertisement

Krishna Hegde on Baba Siddique Murder: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी। इस घटना में शनिवार को बाबा सिद्दीकी का निधन हो गया। बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग उन्हीं के बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के पास हुआ। बाबा सिद्दीकी के निधन पर पूरा बॉलीवुड सदमे में है और हिंदी सिनेमा के तमाम सितारे अस्पताल पहुंचे हैं। वहीं, अब कृष्णा हेगड़े ने बाबा सिद्दीकी के बॉलीवुड के साथ गहरे रिश्ते पर बात की है।

Advertisement

मैं उन्हें पिछले 35 सालों से जानता हूं- कृष्णा हेगड़े

ईटाइम्स से बात करते हुए, कृष्णा हेगड़े ने बाबा सिद्दीकी के बॉलीवुड कनेक्शन पर बात करते हुए कहा कि दिवंगत सुनील दत्त के साथ उनके करीबी रिश्ते से ये कहानी शुरू हुई थी। हेगड़े ने याद करते हुए कहा कि मैं उन्हें पिछले 35 सालों से जानता हूं। जब वह बच्चे थे, तो वह मेरे बंगले पर आते थे क्योंकि मेरे पिता मुंबई कांग्रेस के महासचिव थे। बाद में वह नगरसेवक बने और फिर विधायक बने और फिर एक मंत्री।

सुनील दत्त के साथ गहरा रिश्ता

इसलिए मैंने पर्सनली उनके साथ 35 साल तक काम किया है। हमने सुनील दत्त के साथ-साथ अन्य लोगों के साथ भी बहुत करीब से काम किया है। उन्होंने कहा कि बाबा सिद्दीकी ने बाद में अपनी पार्टी अजित पवार के पास शिफ्ट कर दी, जैसे मैं एकनाथ शिंदे के पास चला गया। यह घटना बहुत दुखी करती है, लेकिन मुंबई में कोई कानून-व्यवस्था का मुद्दा नहीं है।

Advertisement

शाहरुख खान और सलमान खान के भी करीबी

हेगड़े ने शाहरुख खान और सलमान खान सहित मशहूर फिल्मी सितारों के साथ सिद्दीकी के मजबूत संबंधों के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि कैसे सिद्दीकी ने उनके साथ मिलकर मुंबई में बॉलीवुड और राजनीतिक चीजों को एक साथ लाने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने बताया कि बाबा पहले सुनील दत्त और बाद में संजय दत्त और प्रिया दत्त के करीबी थे। हममें से कई लोगों की तरह उनके परिवार के साथ उनके गहरे संबंध थे। वह शाहरुख खान और सलमान खान के भी करीबी थे।

बॉलीवुड को भी झटका

उनकी पार्टी में ऋतिक रोशन, गोविंदा और अजय देवगन जैसे कई सितारे शामिल होते थे। हम दो राजनीतिक हस्तियां थीं जो मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति को एक साथ लेकर आईं। उन्होंने बांद्रा पर ध्यान केंद्रित किया और मैंने विले पार्ले पर। सिद्दीकी की शानदार इफ्तार पार्टियां, जिनमें पूरा बॉलीवुड शामिल होता था। बाबा सिद्दीकी का फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों जैसे संजय दत्त, सलमान खान और शाहरुख खान के साथ गहरा रिश्ता था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 के पहले हफ्ते नहीं हुआ कोई Eviction, फिर भी ये कंटेस्टेंट हुआ बेघर

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement