होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मुझमें कहीं अधिक क्षमता...', स्टारकिड्स को बेहतर अपॉर्चुनिटी मिलने पर बोलीं Kriti Sanon

Kriti Sanon: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'क्रू' को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार कमाई कर रही है। दर्शकों को भी फिल्म खूब पसंद आ रही है और लोग इस फिल्म की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।
05:25 PM Apr 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Kriti Sanon
Advertisement

Kriti Sanon: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'क्रू' को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार कमाई कर रही है। दर्शकों को भी फिल्म खूब पसंद आ रही है और लोग इस फिल्म की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। इस बीच अब अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने करियर के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा है?

Advertisement

कई स्टारकिड्स अपने आपको साबित करने में लगे थे

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करियर को लेकर कृति ने कहा कि एक टाइम ऐसा था जब कई स्टारकिड्स अपने आपको साबित करने में लगे थे, लेकिन नहीं कर पा रहे थे और कमाल की बात तो ये थी कि इस सबके बाद भी उन्हें मौका मिलता था, जिससे निराशा फील होती थी। कृति ने कहा कि मुझे बहुत अच्छे से पता है कि मुझे जो ऑफर मिल रहे थे, मैं उससे भी कहीं ज्यादा अच्छा कर सकती थी। कृति ने कहा कि और अच्छा काम करने के लिए तैयार भी थी।

मुझे बहुत बेचैनी होने लगी थी- कृति 

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि इन सबके बीच एक टाइम ऐसा आया, जब मैं बहुत असहज महसूस करने लगी थीं। मुझे बहुत बेचैनी होने लगी थी क्योंकि मैं जानती थी कि मुझे जो ऑफर मिला है, उससे मैं खुद को साबित नहीं कर सकती। कृति ने कहा कि वो उनसे भी ज्यादा अपने अभिनय की क्षमता दिखा सकती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो कुछ ऐसा करना चाहती थी कि जिससे वो एक अभिनेत्री के रूप में लोगों के दिल में जगह बना सके और खुद को साबित कर सके।

Advertisement

मैं और अच्छा काम कर सकती हूं- कृति

कृति ने कहा कि आपको जितना बड़ा बर्तन मिलेगा आप उसी के हिसाब से उसे भरेंगे। हां, लेकिन अगर आपको बर्तन छोटा मिलेगा तो आप उसे भी उसी के हिसाब से भरेंगे। इसलिए मैं लंबे टाइम एक बड़े बर्तन की तलाश में थी। इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि उस टाइम में निराश थी क्योंकि मुझे पता था कि मैं और अच्छा काम कर सकती हूं, लेकिन उस टाइम मेरे पास कोई ऐसा प्रोजेक्ट नहीं था।

हर एक चीज का अपना सही टाइम होता है- कृति 

एक्ट्रेस ने कहा कि उस टाइम कुछ नए फेस भी इंडस्ट्री में थे, जो काम तो कर रहे थे, लेकिन सफल नहीं हो पा रहे थे। हालांकि बावजूद इसके उन्हें बार-बार मौके मिलते रहे। एक्ट्रेस ने कहा कि तब मुझे लगता था कि ये कैसे हो सकता है। कृति ने अपनी बातचीत में कहा कि जब मेरे पास फिल्म मिमी आई, तब मुझे लगा कि हर एक चीज का अपना सही टाइम होता है।

यह भी पढ़ें- ‘वीराना’ के मशहूर फिल्ममेकर का न‍िधन, फिल्मों का नाम सुनकर ही कांप जाती थी रूह

Open in App
Advertisement
Tags :
kriti sanon
Advertisement
Advertisement