whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या दोनों पत्नियों में भेद-भाव करते हैं Armaan Malik? बिग बॉस से बाहर आते ही Kritika ने कर दिया बड़ा खुलासा

Kritika Malik, Armaan Malik, Payal Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर आते ही कृतिका ने बड़ा खुलासा किया है। जी हां, शो से बाहर आने के बाद गोलू ने बताया है कि अरमान उनमें और पायल में भेदभाव करते हैं या नहीं? आइए जानते हैं...
06:57 PM Aug 03, 2024 IST | Nancy Tomar
क्या दोनों पत्नियों में भेद भाव करते हैं armaan malik  बिग बॉस से बाहर आते ही kritika ने कर दिया बड़ा खुलासा
Kritika Malik, Armaan Malik, Payal Malik

Kritika Malik, Armaan Malik, Payal Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 में पायल, कृतिका और अरमान मलिक तीनों ने एक साथ एंट्री की थी। हालांकि पायल मलिक बहुत पहले ही शो से बाहर आ गई थीं। हालांकि अरमान टॉप 6 में रहें और कृतिका टॉप 4 से बाहर हुई। ये तीनों जितना शो के घर में अंदर पॉपुलर रहे उतना ही शो के बाहर। बिग बॉस से बाहर आते ही पायल ने ऐलान कर दिया था कि अरमान से तलाक लेने वाली हैं। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और पायल की ये बात झूठी निकली, जिसके लिए लोगों का पहले से कहना था कि ये सब व्यूज के लिए किया जा रहा है। अब कृतिका ने बाहर आते ही बड़ा खुलासा कर दिया है।

कृतिका ने दिया जवाब

शो से बाहर आने के बाद एक पत्रकार ने गोलू से सवाल किया कि क्या आपको लगता है कि आपके और पायल के बीच अब कुछ भी ठीक नहीं रहेगा? इस पर कृतिका ने जवाब दिया कि मुझे नहीं लगता कि कुछ भी बदलने वाला है। मैं जब घर से बाहर आई, तो मैंने पायल से पूछा कि क्या वो ठीक हो, तो पायल ने उन्हें जवाब दिया कि हां। गोलू ने आगे कहा कि अगर वो ठीक है, तो मैं भी ठीक हूं और बाकी दुनिया से मुझे फर्क नहीं पड़ता।

हमारा रिश्ता एक बार खराब हो चुका है- गोलू

कृतिका ने आगे कहा कि लोग का काम है कहना और वो कहेंगे। हमारा रिश्ता एक बार खराब हो चुका है, लेकिन अब हम अपना रिश्ता कभी खराब नहीं करेंगे। हम तीनों जैसे हैं, वैसे ही रहेंगे। इसके बाद पत्रकार ने पूछा कि अरमान, पायल से ज्यादा आपको प्यार करते हैं? इस पर आप क्या कहेंगी? इस सवाल पर कृतिका ने जवाब दिया कि नहीं ऐसा नहीं है... अरमान हम दोनों को बराबर प्यार करते हैं।

अरमान ने कभी हम दोनों में भेदभाव नहीं किया

गोलू ने आगे कहा कि अरमान जितना पायल के बारे में सोचते हैं, उतना ही मेरे बारे में सोचते हैं। अरमान ने कभी हम दोनों में भेदभाव नहीं किया है और शायद इसलिए ही ये रिश्ता चल रहा है। गौरतलब है कि इन दिनों अरमान, कृतिका और पायल के रिश्ते को लेकर खूब बवाल हुआ है। बिग बॉस में अरमान और कृतिका को प्रेस के सवालों का भी सामना करना पड़ा था। साथ ही लोगों ने तीनों को लेकर सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह की बातें की।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui के एक्सपोज वाले बयान पर बोलीं Kritika Malik, कहा- मैं दुनिया में अनोखी…

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो