खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या दोनों पत्नियों में भेद-भाव करते हैं Armaan Malik? बिग बॉस से बाहर आते ही Kritika ने कर दिया बड़ा खुलासा

Kritika Malik, Armaan Malik, Payal Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर आते ही कृतिका ने बड़ा खुलासा किया है। जी हां, शो से बाहर आने के बाद गोलू ने बताया है कि अरमान उनमें और पायल में भेदभाव करते हैं या नहीं? आइए जानते हैं...
06:57 PM Aug 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Kritika Malik, Armaan Malik, Payal Malik
Advertisement

Kritika Malik, Armaan Malik, Payal Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 में पायल, कृतिका और अरमान मलिक तीनों ने एक साथ एंट्री की थी। हालांकि पायल मलिक बहुत पहले ही शो से बाहर आ गई थीं। हालांकि अरमान टॉप 6 में रहें और कृतिका टॉप 4 से बाहर हुई। ये तीनों जितना शो के घर में अंदर पॉपुलर रहे उतना ही शो के बाहर। बिग बॉस से बाहर आते ही पायल ने ऐलान कर दिया था कि अरमान से तलाक लेने वाली हैं। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और पायल की ये बात झूठी निकली, जिसके लिए लोगों का पहले से कहना था कि ये सब व्यूज के लिए किया जा रहा है। अब कृतिका ने बाहर आते ही बड़ा खुलासा कर दिया है।

Advertisement

कृतिका ने दिया जवाब

शो से बाहर आने के बाद एक पत्रकार ने गोलू से सवाल किया कि क्या आपको लगता है कि आपके और पायल के बीच अब कुछ भी ठीक नहीं रहेगा? इस पर कृतिका ने जवाब दिया कि मुझे नहीं लगता कि कुछ भी बदलने वाला है। मैं जब घर से बाहर आई, तो मैंने पायल से पूछा कि क्या वो ठीक हो, तो पायल ने उन्हें जवाब दिया कि हां। गोलू ने आगे कहा कि अगर वो ठीक है, तो मैं भी ठीक हूं और बाकी दुनिया से मुझे फर्क नहीं पड़ता।

हमारा रिश्ता एक बार खराब हो चुका है- गोलू

कृतिका ने आगे कहा कि लोग का काम है कहना और वो कहेंगे। हमारा रिश्ता एक बार खराब हो चुका है, लेकिन अब हम अपना रिश्ता कभी खराब नहीं करेंगे। हम तीनों जैसे हैं, वैसे ही रहेंगे। इसके बाद पत्रकार ने पूछा कि अरमान, पायल से ज्यादा आपको प्यार करते हैं? इस पर आप क्या कहेंगी? इस सवाल पर कृतिका ने जवाब दिया कि नहीं ऐसा नहीं है... अरमान हम दोनों को बराबर प्यार करते हैं।

Advertisement

अरमान ने कभी हम दोनों में भेदभाव नहीं किया

गोलू ने आगे कहा कि अरमान जितना पायल के बारे में सोचते हैं, उतना ही मेरे बारे में सोचते हैं। अरमान ने कभी हम दोनों में भेदभाव नहीं किया है और शायद इसलिए ही ये रिश्ता चल रहा है। गौरतलब है कि इन दिनों अरमान, कृतिका और पायल के रिश्ते को लेकर खूब बवाल हुआ है। बिग बॉस में अरमान और कृतिका को प्रेस के सवालों का भी सामना करना पड़ा था। साथ ही लोगों ने तीनों को लेकर सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह की बातें की।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui के एक्सपोज वाले बयान पर बोलीं Kritika Malik, कहा- मैं दुनिया में अनोखी…

Open in App
Advertisement
Tags :
Armaan MalikKritika Malikpayal malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement