खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

देखें कैसे बूढ़े शख्स के 'अरमान' जगा रहीं कृतिका मलिक, यूट्यूबर की दूसरी बीवी का ओल्ड वीडियो वायरल

Kritika Malik Bold Video: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आए यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका मलिक का एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।
10:30 AM Jul 10, 2024 IST | Jyoti Singh
Kritika Malik Bold Video
Advertisement

Kritika Malik Bold Video: यूट्यूबर अरमान मलिक जब से 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आए हैं, अपने गेम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी दो शादियों को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। पिछले दिनों उनका दूसरी बीवी कृतिका मलिक के साथ एक रोमांटिक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया और पहली बीवी पायल मलिक को सपोर्ट किया था। अब अरमान की दूसरी बीवी का एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। जाहिर है कि बिग बॉस हाउस में कृतिका काफी बेचारी वाली इमेज के साथ नजर आ रही हैं। ऐसे में उनका यह बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स भी डायजेस्ट नहीं कर पा रहे हैं। वहीं कुछ लोग यूट्यूबर और उनकी बीवी को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

अनजान बूढ़े के साथ डांस करती दिखीं कृतिका

बिग बॉस से जुड़े अपडेट शेयर करने वाले सोशल मीडिया पेज 'लेडी खबरी' ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका मलिक किसी पब में नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्होंने व्हाइट ऑफ शोल्डर टॉप के साथ ब्लू जींस पहन रखी है। वहीं हाथ में एक कांच की बोतल पकड़ी हुई है। हैरानी की बात ये है कि वीडियो में कृतिका किसी बूढ़े शख्स के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। उनके पीछे भी कुछ लोग डांस कर रहे हैं। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कृतिका किसी नाइट पार्टी में हैं, जहां उनके पीछे भी सब लोग डांस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: घर में सांप निकलते ही क्यों चर्चा में आए एल्विश यादव? X पर लोगों के कमेंट हैं सबूत

Advertisement

अरमान मलिक पर उठ रहे सवाल

वायरल वीडियो में कृतिका मलिक उस बूढ़े शख्स के साथ अकेले नजर आ रही हैं। उनके साथ न तो यूट्यूबर अरमान मलिक नजर आ रहे हैं और न ही पायल मलिक दिखाई दे रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए 'लेडी खबरी' नै कैप्शन दिया, 'अपनी तीसरी पत्नी #KritikaMalik को किसी अनजान बूढ़े शख्स के साथ डांस करने के लिए छोड़ दिया। ऐसे वीडियो को कोई कैसे पोस्ट कर सकता है? #VishalPandey को तमीज सिखाने के लिए थप्पड़ मार रहे हैं और खुद की बीवी को डांस कराया जा रहा। तीसरी बीवी की इज्जत? यह काफी दयनीय है।

दूसरे वीडियो में भी बूढ़े संग डांस करती दिखीं

आपको बता दें कि इस वीडियो के साथ ही दूसरा वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें कृतिका मलिक किसी दूसरे बूढ़े शख्स के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो किसी घर का लग रहा है, जिसमें दोनों 'चुरा लिया है तुमने' गाने पर ताल से ताल मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि वीडियो में ये अनजान बूढ़े शख्स कौन हैं इसकी पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। उधर, जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया यूजर्स ने कृतिका के साथ-साथ उनके पति अरमान मलिक को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, 'पैसों के लिए ये लोग कुछ भी कर सकते हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो में बूढ़े के साथ पायल भी थी। वो कहां है?' इस तरह से लोग अरमान मलिक और कृतिका मलिक को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Youtuber Armaan Malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement