होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अरमान मलिक क्या ले आए पायल-कृतिका की सौतन? वीडियो में दूसरी पत्नी ने बताया सच

Kritika Malik on Armaan Malik 4th Wedding: अरमान मलिक की केयरटेकर लक्ष्य चौधरी के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए जिसके बाद से चर्चा थी कि यूट्यूबर ने पायल और कृतिका के अलावा एक और शादी कर ली है। अब कृतिका ने उनकी शादी की सच्चाई बता दी है।
09:14 AM Oct 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Kritika Malik on Armaan Malik.
Advertisement

Kritika Malik on Armaan Malik 4th Wedding: बिग बॉस ओटीटी 3 के एक्स कंटेस्टेंट और यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा चल रही है कि यूट्यूबर ने चौथी शादी कर ली है।

Advertisement

यहां बता दें कि पायल और कृतिका से पहले भी उनकी एक शादी हुई थी। अरमान मलिक को अपनी दो शादियों को लेकर अक्सर ही ट्रोल होना पड़ जाता है। ऐसे में जब से उनकी चौथी शादी की बात सामने आई है, फैंस भी जानने के लिए बेताब हैं कि सच्चाई क्या है? हाल ही में कृतिका मलिक ने इस सच्चाई से पर्दा उठा दिया है।

कृतिका मलिक ने बताई सच्चाई

हाल ही में कृतिका मलिक ने अरमान मलिक की चौथी शादी पर बात करते हुए सच्चाई का खुलासा किया। उन्होंने कहा, 'मैं पहले भी कई बार कह चुकी हूं कि ऐसा कुछ नहीं है। अरमान जी की सिर्फ दो वाइफ हैं मैं और पायल। आप लोग कभी भी लक्ष्य के साथ उन्हें देखते हैं तो अरमान जी की वाइफ बताना शुरू कर देते हैं। ऐसा कभी नहीं हो सकता है।'

यह भी पढ़ें: यूट्यूबर Armaan Malik ने 3 शादियों के बाद की चौथी शादी? 

Advertisement

लक्ष्य फैमिली मेंबर की तरह

कृतिका मलिक ने आगे कहा, 'अरमान जी एक्टिंग लाइन में हैं और इस लाइन में बहुत सारे लोगों के साथ वीडियो बनाने पड़ते हैं। लक्ष्य चौधरी हमारे साथ हमारे घर पर पिछले तीन साल से रह रही है। वो बच्चों के अकाउंट पर वीडियो बना रही है और हमारे अकाउंट को मैनेज करती है। लक्ष्य हमारे लिए एक फैमिली मेंबर की तरह है।'

कृतिका ने आगे कहा कि लक्ष्य हमारे बच्चों को संभालती है। उसके और अरमान जी के बीच में ऐसा कुछ नहीं है। हम पहले भी बता चुके हैं और फिर बता रहे हैं।

क्यों आई अरमान की शादी की अफवाह

बता दें कि अरमान मलिक की चौथी शादी की खबर तब से आनी शुरू हुई, जब करवा चौथ के मौके पर लक्ष्य चौधरी के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लक्ष्य ने अरमान मलिक के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था। वहीं उनके हाथ की मेहंदी में अरमान का नाम 'संदीप' भी लिखा दिखाई दिया था।

इसके अलावा लक्ष्य चौधरी का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्हें अरमान मलिक से गिफ्ट लेते हुए और उनके पैर छूते हुए देखा गया था। हालांकि अब कृतिका मलिक ने अपने बयान से अरमान मलिक की चौथी शादी की खबरों पर ब्रेक लगा दिया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Armaan Malik
Advertisement
Advertisement