whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Munawar Faruqui के एक्सपोज वाले बयान पर बोलीं Kritika Malik, कहा- मैं दुनिया में अनोखी...

Kritika Malik, Munawar Faruqui: बिग बॉस ओटीटी 3 में मुनव्वर ने आते ही कृतिका मलिक को आड़े हाथ ले लिया था और खूब कहा-सुनी हुई थी। हालांकि अब शो से बाहर आने के बाद गोलू ने मुनव्वर को जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं कि कृतिका ने क्या कहा?
06:01 PM Aug 03, 2024 IST | Nancy Tomar
munawar faruqui के एक्सपोज वाले बयान पर बोलीं kritika malik  कहा  मैं दुनिया में अनोखी
Kritika Malik, Munawar Faruqui

Kritika Malik, Munawar Faruqui: बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले से पहले बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी शो में आए थे। इस दौरान मुनव्वर ने 'थप्पड़ कांड' पर भी चर्चा की थी और कृतिका मलिक के कपड़ों पर सवाल उठाते हुए गोलू को आड़े हाथों लिया था। हालांकि अब बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म हो चुका है और कृतिका ने बाहर आते ही मुनव्वर के एक्सपोज वाले बयान पर रिएक्ट किया है। शो के बाहर आने के बाद कृतिका ने मुनव्वर को साफ-साफ शब्दों में कहा कि सब यही करते हैं।

कृतिका मलिक ने शो से बाहर आते ही मुनव्वर को दिया जवाब

जैसे ही कृतिका मलिक शो से बाहर आईं, तो उनसे पत्रकार ने मुनव्वर फारुकी के एक्सपोज वाले बयान को लेकर सवाल किया। इस पर कृतिका ने जवाब देते हुए कहा कि उस दिन मुझे मुनव्वर की सारी बातें समझ आईं, लेकिन ये बात मुझे बिल्कुल अच्छी नहीं लगी कि तुम जिम में टाइट कपड़े पहनती हो। कृतिका ने आगे कहा कि क्या कोई जिम में सलवार-शूट पहनकर जाता है?

जिम का आउटफिट क्या होता है?

इस वीडियो में गोलू ने आगे कहा कि जिम का आउटफिट क्या होता है? और मैंने कोई गलत कपड़े नहीं पहने थे। मैंने जो कपड़े पहनें थे, वो हर लड़की पहनती है, मैं अनोखी तो नहीं हूं इस दुनिया में। कृतिका के इस बयान पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि अगर ऐसा था तो उस दिन आपने ये मुनव्वर को क्यों नहीं बोला? दूसरे यूजर ने लिखा कि अगर ये बात शो में हुई थी तो इसका जवाब वहीं देना था। तीसरे यूजर ने कहा कि अब बोलने का क्या मतलब है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

क्या था पूरा मामला?

दरअसल, मुनव्वर फारुकी जब शो में आए थे, तो उन्होंने अरमान के विशाल को थप्पड़ मारने पर सवाल उठाते हुए कृतिका की खूब क्लास लगाई थी। बता दें कि शो में विशाल पांडे ने गोलू को लेकर कहा था कि वो सुंदर दिखती है और वीकेंड का वार में इस कमेंट को गलत तरह के पेश कर इसे एक हॉट टॉपिक बना दिया गया, जिसके चलते अरमान ने शो में काबू खो दिया और विशाल को तमाचा जड़ दिया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 से बाहर आते ही Payal Malik ने छोड़ा पति का घर? गुस्से से क्यों तमतमाईं अरमान की पहली बीवी?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो