खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Munawar Faruqui के एक्सपोज वाले बयान पर बोलीं Kritika Malik, कहा- मैं दुनिया में अनोखी...

Kritika Malik, Munawar Faruqui: बिग बॉस ओटीटी 3 में मुनव्वर ने आते ही कृतिका मलिक को आड़े हाथ ले लिया था और खूब कहा-सुनी हुई थी। हालांकि अब शो से बाहर आने के बाद गोलू ने मुनव्वर को जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं कि कृतिका ने क्या कहा?
06:01 PM Aug 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Kritika Malik, Munawar Faruqui
Advertisement

Kritika Malik, Munawar Faruqui: बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले से पहले बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी शो में आए थे। इस दौरान मुनव्वर ने 'थप्पड़ कांड' पर भी चर्चा की थी और कृतिका मलिक के कपड़ों पर सवाल उठाते हुए गोलू को आड़े हाथों लिया था। हालांकि अब बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म हो चुका है और कृतिका ने बाहर आते ही मुनव्वर के एक्सपोज वाले बयान पर रिएक्ट किया है। शो के बाहर आने के बाद कृतिका ने मुनव्वर को साफ-साफ शब्दों में कहा कि सब यही करते हैं।

Advertisement

कृतिका मलिक ने शो से बाहर आते ही मुनव्वर को दिया जवाब

जैसे ही कृतिका मलिक शो से बाहर आईं, तो उनसे पत्रकार ने मुनव्वर फारुकी के एक्सपोज वाले बयान को लेकर सवाल किया। इस पर कृतिका ने जवाब देते हुए कहा कि उस दिन मुझे मुनव्वर की सारी बातें समझ आईं, लेकिन ये बात मुझे बिल्कुल अच्छी नहीं लगी कि तुम जिम में टाइट कपड़े पहनती हो। कृतिका ने आगे कहा कि क्या कोई जिम में सलवार-शूट पहनकर जाता है?

जिम का आउटफिट क्या होता है?

इस वीडियो में गोलू ने आगे कहा कि जिम का आउटफिट क्या होता है? और मैंने कोई गलत कपड़े नहीं पहने थे। मैंने जो कपड़े पहनें थे, वो हर लड़की पहनती है, मैं अनोखी तो नहीं हूं इस दुनिया में। कृतिका के इस बयान पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि अगर ऐसा था तो उस दिन आपने ये मुनव्वर को क्यों नहीं बोला? दूसरे यूजर ने लिखा कि अगर ये बात शो में हुई थी तो इसका जवाब वहीं देना था। तीसरे यूजर ने कहा कि अब बोलने का क्या मतलब है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

क्या था पूरा मामला?

दरअसल, मुनव्वर फारुकी जब शो में आए थे, तो उन्होंने अरमान के विशाल को थप्पड़ मारने पर सवाल उठाते हुए कृतिका की खूब क्लास लगाई थी। बता दें कि शो में विशाल पांडे ने गोलू को लेकर कहा था कि वो सुंदर दिखती है और वीकेंड का वार में इस कमेंट को गलत तरह के पेश कर इसे एक हॉट टॉपिक बना दिया गया, जिसके चलते अरमान ने शो में काबू खो दिया और विशाल को तमाचा जड़ दिया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 से बाहर आते ही Payal Malik ने छोड़ा पति का घर? गुस्से से क्यों तमतमाईं अरमान की पहली बीवी?

Open in App
Advertisement
Tags :
Kritika MalikMunawar Faruqui
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement