whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Salim Khan और Javed Akhtar पर चोरी के संगीन इल्जाम, मशहूर एक्टर ने ट्वीट में कहा-'कॉपी मास्टर'

Salim Khan Javed Akhtar: सलीम खान और जावेद अख्तर पर चोरी का आरोप लगा है। एक मशहूर एक्टर ने उनके खिलाफ उंगली उठाई है और अपनी बात साबित करने के लिए सबूत भी दिया है। चलिए जानते हैं आखिर मामला क्या है?
12:45 PM Aug 14, 2024 IST | Ishika Jain
salim khan और javed akhtar पर चोरी के संगीन इल्जाम  मशहूर एक्टर ने ट्वीट में कहा  कॉपी मास्टर
Salim Khan Javed Akhtar

Salim Khan Javed Akhtar: सलीम खान और जावेद अख्तर बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो ऐसे नाम हैं जिन्हें हमेशा इज्जत के साथ लिया जाता है। इन दोनों की जोड़ी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कुछ ऐसा योगदान दिया है जिसे भुलाया नहीं जा सकता। कुछ सुपरहिट फिल्में जिन्हें हर पीढ़ी के लोग देखना पसंद करते हैं वो इन्हीं की देन हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं अब एक मशहूर एक्टर ने इन दोनों पर संगीन इल्जाम लगा दिया है। अब खुलेआम सलीम खान और जावेद अख्तर पर चोरी का आरोप लगा है।

सलीम खान और जावेद अख्तर पर किसने लगाया चोरी का इल्जाम?

अब वो कौन है जो इन दोनों पर ऐसे संगीन आरोप लगा रहा है और आखिर इन दोनों ने क्या चोरी किया है? बता दें, अब सलमान खान के पिता सलीम खान और जावेद अख्तर के खिलाफ उंगली उठाने वाला ये शख्स कोई और नहीं बल्कि फिल्म क्रिटिक और एक्टर केआरके हैं। केआरके ने अपने X हैंडल से कुछ ऐसा पोस्ट शेयर किया है जो देखकर लोग चौंक गए हैं। पहले वो सलमान खान पर निशाना साधते थे, लेकिन अब वो उनके पिता से पंगा लेते हुए नजर आ रहे हैं। अब केआरके ने सलीम खान और जावेद अख्तर को लेकर जो कहा है उससे सोशल मीडिया पर हंगामा हो सकता है और भाईजान उनके खिलाफ एक्शन ले सकते हैं।

सलीम जावेद ने क्या किया है चोरी?

बता दें, केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सलीम और जावेद कुछ नहीं बस कॉपी मास्टर हैं। उनकी किस्मत अच्छी थी कि उस समय में कॉपीराइट जैसी समस्याएं नहीं होती थीं और वो इंग्लिश फिल्मों की चोरी कर लेते थे। इतना ही नहीं केआरके ने तो ये भी कहा कि इन दोनों को पहचान भी अमिताभ बच्चन की वजह से ही मिली है। केआरके ने कहा, 'उस समय अमिताभ बच्चन की लगभग हर फिल्म सुपरहिट होती थी चाहे फिर वो इन दोनों ने लिखी हो या किसी और ने।

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor की जगह होते तो क्या करते Rajkummar Rao? ‘कबीर सिंह’ के थप्पड़ सीन पर दिया कंट्रोवर्शियल बयान

केआरके ने सोशल मीडिया पर उगली आग

केआरके ने आगे अपने तर्क के साथ उदाहरण भी दिए हैं। उन्होंने कहा अमिताभ की शराबी, लावारिस, कालिया, सुहाग, नसीब, गंगा की सुगंध जैसी फिल्में उस समय हिट थीं जो कि सलीम और जावेद ने नहीं लिखी थीं। उस वक्त लोगों में उन्हें लेकर वो दीवानगी थी कि वो उन्हें हर फिल्म में देखना चाहते थे। केआरके बोले कि 'अगर अमिताभ नहीं होते तो सलीम जावेद कौन? कोई भी नहीं।' इसके अलावा केआरके तो ये भी बोल गए कि क्यों वो आज एक भी हिट फिल्म नहीं लिख पा रहे हैं? क्योंकि वो बाहर की फिल्मों को कॉपी नहीं कर सकते। इस मतलब साफ है कि उनकी कामयाबी का कारण सिर्फ और सिर्फ अमिताभ बच्चन थे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो