खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हार्दिक-नताशा के बीच तकरार! बेटे अगस्त्य को संभाल रहे क्रुणाल; देखें लेटेस्ट वीडियो

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बेटे का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें हार्दिक के भाई क्रुणाल,अगस्त्य संग नजर आ रहे हैं। इंटरनेट पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
12:35 PM May 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Krunal Pandya, Agastya
Advertisement

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। जी हां, कपल के अलग होने की खबरें इस टाइम जोरों पर हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसको देखकर फैंस फिर कंफ्यूज हो गए हैं। दरअसल, हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोगों को लग रहा है कि हार्दिक-नताशा की तकरार के बीच अब क्रुणाल भी इस मामले में एंट्री कर चुके हैं।

Advertisement

अगस्त्य संग मस्ती कर रहे क्रुणाल 

क्रुणाल ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्रुणाल अपने भतीजे संग मस्ती कर रहे हैं। जी हां, वीडियो में अगस्त्य, क्रुणाल के फेस पर कलर लगा रहा है और खूब खेल रहा है। वीडियो में अगस्त्य, क्रुणाल की गोद मे भी बैठे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर क्रुणाल की पत्नी ने लिखा कि हम अपना बेस्ट दे रहे हैं। वीडियो को देखकर यूजर्स कंफ्यूज हो गए हैं।

यूजर्स फिर हुए कंफ्यूज

जी हां, लोगों की समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर माजरा क्या है? एक तरफ हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरें, तो दूसरी ओर हार्दिक के भाई-भाभी उनके बेटे को संभाल रहे हैं, आखिर चल क्या रहा है? एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्या वो लंदन में हैं? दूसरे यूजर ने लिखा कि आप हिंट दीजिए कि हार्दिक और नताशा के बीच सब ठीक हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि हार्दिक और नताशा कहां है? एक और यूजर ने लिखा कि सच क्या है? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

Advertisement

क्रुणाल ने हार्दिक के बेटे संग किया पोस्ट

बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक और नताशा विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। ऐसे में क्रुणाल का ये वीडियो सामने आना अपने-आपमें सवाल खड़े कर रहा है। लोगों को बेहद बेकरारी है ये जानने की हार्दिक और नताशा की अलग होने की खबरें झूठी हैं या फिर कपल सच में अलग हो रहा है। बताते चलें कि इसके पहले भी क्रुणाल ने हार्दिक के बेटे संग एक पोस्ट शेयर किया था, जिसको लेकर तरह-तरह की बातें सामने आई थी। हालांकि इस पोस्ट पर नताशा ने भी रिएक्ट किया था, जिसके बाद यूजर्स ने कहा कि कपल के बीच सब ठीक है। हालांकि अब सच्चाई क्या है वो तो कपल ही बताएगा।

यह भी पढ़ें- नया मोड़… विदेश में छुट्टियां मना रहे Hardik Pandya-Natasa Stankovic, झूठी हैं तलाक की खबरें?

Advertisement
Tags :
Agastyahardik pandyakrunal pandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement