चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फिर आया नया मोड़... हार्दिक पांड्या के भाई की पोस्ट पर आई भाभी, Natasa के जवाब ने बढ़ाई फैंस की बेताबी

Hardik Pandya, Natasa Stankovic, Krunal Pandya: बीते दिन क्रुणाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया। वहीं, अब इस पोस्ट पर नताशा का रिएक्शन हर किसी को हैरान कर रहा है। आइए बताते हैं कि नताशा ने ऐसा क्या रिएक्शन दिया है?
10:32 AM May 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Hardik Pandya, Natasa Stankovic
Advertisement

Hardik Pandya, Natasa Stankovic, Krunal Pandya: एक तरफ जहां हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की खबरें जोरों पर हैं, तो दूसरी तरफ पांड्या के भाई क्रुणाल की भी इस विवाद में एंट्री हो गई है। दरअसल, बीते दिन क्रुणाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया और इस पोस्ट को देखकर लोगों ने क्रुणाल को भी इस विवाद में घसीट लिया। वहीं, अब क्रुणाल के इस पोस्ट पर नताशा स्टेनकोविक का रिएक्शन भी हैरान करने वाला है, जिसे देखकर लोगों को बेहद हैरानी हो रही है। लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर चल क्या रहा है और ये मामला इतना क्यों गहराता जा रहा है?

Advertisement

नताशा ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

क्रुणाल पांड्या के पोस्ट ने जहां लोगों को ध्यान खींचा, तो वहीं अब इस पोस्ट पर नताशा स्टेनकोविक का रिएक्शन देखकर यूजर्स हैरान हो गए हैं। जी हां, क्रुणाल के इस पोस्ट पर नताशा स्टेनकोविक ने कमेंट करते हुए आंखों से दिल का इमोजी शेयर किया है, जिसका मतलब साफ है कि नताशा इस पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रही हैं। हालांकि ये देखकर लोगों को बेहद हैरानी हो रही है। वहीं, अब नताशा के इस कमेंट पर यूजर्स ने भी जमकर रिएक्शन दिया है।

Natasa Stankovic

Advertisement

नेटिजंस ने झूठी बताई तलाक की खबरें

जी हां, एक यूजर ने नताशा के कमेंट पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि तलाक की खबरें झूठी हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि रूमर्स हैं, भाभी कहीं नहीं गई, पक्की बात है। एक और यूजर ने लिखा कि हां ये सब झूठ है। एक अन्य ने कहा कि कुछ भी चल रहा है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि जबसे नताशा ने हार्दिक का सरनेम हटाया है, तबसे दोनों के अलग होने के खबरें जोरों पर हैं।

बीते साल की थी शादी

हालांकि अब ये पोस्ट भी जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें कि नताशा-हार्दिक ने बीते साल यानी 2023 में शादी की है। शादी के पहले से कपल का एक बेटा है। दोनों की लव स्टोरी भी बेहद कमाल की है और फैंस को कपल की केमिस्ट्री बेहद पसंद आती है। वहीं, अब कपल की तलाक की खबरों पर लोगों को भरोसा करना मुश्किल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya-Natasa Stankovic नहीं हो रहे अलग! इंस्टाग्राम पर सामने आ गया सबूत

Advertisement
Tags :
hardik pandyakrunal pandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement