होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hardik Pandya की भाभी को देख सहमा Natasha का बेटा, Pankhuri से क्यों डरा 'अगस्त्य'?

Agastya Pandya Viral Video: सोशल मीडिया पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के बेटे अगस्त्य का एक वीडियो सामने आया है, जो हर किसी को बेहद कंफ्यूज कर रहा है। आखिर अगस्त्य ने इस वीडियो में ऐसा रिएक्ट क्यों किया?
02:14 PM Sep 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Agastya Pandya
Advertisement

Agastya Pandya Viral Video: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक जबसे अलग हुए हैं, तबसे ही दोनों किसी ना किसी वजह से चर्चा में आते रहते हैं। जबसे दोनों ने अपने अलग होने का ऐलान किया है, तबसे ही दोनों की पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में आने से नहीं चूकती है। हालांकि इस बार हार्दिक या नताशा नहीं बल्कि उनका बेटा अगस्त्य चर्चा में आ गया है। सोशल मीडिया पर अगस्त्य का एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिससे यूजर्स भी कंफ्यूज हो रहे हैं। आखिर माजरा क्या है? आइए जानते हैं...

Advertisement

पंखुड़ी का हाथ छोड़ दूर गया अगस्त्य 

दरअसल, इंटरनेट पर अगस्त्य पांड्या का एक वीडियो सामने आया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो एक इवेंट के दौरान का है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी, अगस्त्य को बेहद प्यार से अपने पास बुलाने की कोशिश करती है और अगस्त्य का हाथ पकड़ना चाहती हैं, लेकिन अगस्त्य उनका हाथ झटक देता है और ऐसा लगता है मानों अगस्त्य को पंखुड़ी से डर लग रहा है और वो एकदम सहम जाता है।

पंखुड़ी के पास जाने से मना करता है अगस्त्य

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है अगर आप इसे देखेंगे तो आपको भी यही लगेगा कि शायद अगस्त्य, पंखुड़ी से डर रहा है। ना सिर्फ इतना बल्कि इसके बाद भी जब वीडियो में पंखुड़ी, अगस्त्य को अपने पास बुलाने की कोशिश करती हैं, तो अगस्त्य मना कर देती है और मौजूद दूसरी लड़की के पीछे छिप जाता है। हालांकि ये साफ नहीं है कि अगस्त्य, जिस लड़की के पास जाता है, वो उसी के साथ आई है या फिर कोई अजनबी है।

Advertisement

अगस्त्य के चेहरे पर अलग ही डर

बाद में वही लड़की अगस्त्य का हाथ पकड़ उसे वहां से ले जाती है और इस दौरान भी अगस्त्य के चेहरे पर एक अलग ही डर देखा जा सकता है। अगस्त्य एकदम सहमा हुआ बस छिपने की कोशिश कर रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो अगस्त्य, हार्दिक की भाभी को देखकर ऐसे रिएक्ट कर रहे हैं।

अगस्त्य के ऐसा रिएक्ट करने की वजह क्या?

अब बच्चे के मन में क्या आया और क्यों उसने इस तरह का बर्ताव किया, ये तो वही जानता है, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने कमेंट किए हैं कि अगर बच्चा कंफर्टेबल नहीं है, तो क्यों कर रहे हो। दूसरे यूजर ने कहा कि शायद वो उसके पास नहीं जाना चाहता। एक और ने लिखा कि इसकी मम्मी कहां हैं? इस तरह के कमेंट्स यूजर्स ने इस वीडियो पर किए हैं।

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rajesh ने फिल्म सेट पर लेडीज के लिए की खास डिमांड, बोले- दूसरों के बारे में क्या….?

Open in App
Advertisement
Tags :
Agastya Pandyakrunal pandyaNatasha StankovicPankhuri
Advertisement
Advertisement