चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, एक्ट्रेस ने लिखा- इतनी जल्दी...

Kshitij Zarapkar Passes Away: इंडियन सिनेमा के और कलाकार का निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने की वजह ने एक्टर की अचानक मौत हो गई। सिनेमाजगत में एक बार फिर से शोक की लहर दौड़ गई है। एक्टर के निधन पर फैंस भी मायूस हैं।
01:56 PM May 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Kshitij Zarapkar
Advertisement

Kshitij Zarapkar Passes Away: इंडियन सिनेमा से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। भारतीय सिनेमा ने अपना एक और रत्न खो दिया है। मशहूर एक्टर का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया है। एक्टर के निधन से उनके फैंस बेहद दुखी हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं। साथ ही हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि भी दे रहा है। एक्टर के निधन से इंडियन सिनेमा को बड़ी क्षति पहुंची है।

Advertisement

नहीं रहे क्षितिज जारापकर 

भारतीय सिनेमा में एक फिर शोक की लहर तब छा गई, जब मशहूर मराठी एक्टर क्षितिज जारापकर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। क्षितिज जारापकर का निधन ना सिर्फ मराठी फिल्म इंडस्ट्री बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए बड़ी क्षति है। बता दें कि 5 मई को क्षितिज जारापकर का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया। इतना ही नहीं बल्कि अगर जानकारों की मानें तो कहा जा रहा है कि क्षितिज बीते कुछ दिनों से कैंसर से भी पीड़ित थे।

डायरेक्टर बनकर भी जीता दिल

सोशल मीडिया पर हर कोई एक्टर को नमन कर रहा है। ना सिर्फ एक्टर बल्कि बतौर डायरेक्टर भी क्षितिज ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। उन्होंने कई बेहद शानदार फिल्में दी हैं। बता दें कि क्षितिज ने बालगंधर्व, एकुलाती एक, ठेंगा, आइडियाची कल्पना और गोला बेरिज जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। एक्टर का यूं अचानक से चले जाना इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

Advertisement

अर्चना नेवेरकर ने जताया दुख

क्षितिज के निधन पर शोक जाहिर करते हुए अभिनेत्री अर्चना नेवेरकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा कि तुम्हें जाने की कितनी जल्दी थी क्षितिज। इतने सालों की दोस्ती, साथ काम करना और मेरी फिल्मों को डायरेक्ट करना, ये सब इतनी जल्दी खत्म हो गया। मुझे फोन आया और मैंने जब ये सुना तो बेहद दुख हुआ। मुझे इस पर बिल्कुल यकीन नहीं हुआ।

फैंस भी मायूस

अभिनेत्री ने आगे लिखा कि मेरा दिमाग सुन्न हो गया है, मैं कैसे यकीन करूं, मैं तो तुमसे आखिरी बार भी नहीं मिल पाऊंगी क्योंकि मैं बाहर हूं। मैं बस यही दुआ करती हूं कि तुम्हारे परिवार को भगवान शक्ति दें, ओम शांति...। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर यूजर्स भी शोक जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्ट्रेस कैमरे के सामने लिपलॉक करने से हुई बीमार, हसीना बोलीं- स्मूच के बाद…

Advertisement
Tags :
Kshitij Zarapkar
Advertisement
Advertisement