खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Nawazuddin Siddiqui के साथ इंटीमेट सीन कर रोने लगी थीं ‘सेक्रेड गेम्स’ की एक्ट्रेस, पहचाना कौन?

Kubbra Sait Birthday: कुब्रा सैत ने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्मों में काम किया है लेकिन सबसे ज्यादा चर्चे उनके वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के होते हैं। इस सीरीज में कुब्रा ने कुक्कू का किरदार निभाया था। सीरीज में काफी इंटीमेट सीन्स थे जो कुब्रा ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ शूट किए थे। इन्हीं सीन्स के बारे में बात करते हुए कुब्रा ने एक खुलासा किया था। क्या था वो खुलासा देखिए इस रिपोर्ट में।
06:10 AM Jul 27, 2024 IST | Himanshu Soni
Kubbra Sait on Intimate Scenes
Advertisement

Kubbra Sait on Intimate Scenes: बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सैत आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। 27 जुलाई 1983 को कुब्रा का जन्म हुआ था। सलमान खान की फिल्म 'रेडी' और 'सुल्तान' में कुब्रा का अहम रोल था। उनके शानदार अभिनय की वजह से उन्हें खूब तारीफें मिलीं। हालांकि कुब्रा को पहचाना जाता है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पॉपुलर वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में कुक्कू के किरदार से। इस सीरीज में कुब्रा ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे। कुब्रा की परफॉर्मेंस को दर्शकों का खूब प्यार मिला। कुछ समय पहले कुब्रा ने एक इंटरव्यू में इस सीरीज से जुड़ी कुछ यादों को शेयर किया था। नवाज के साथ काम करने के अपने अनुभव पर भी उन्होंने बात की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिए इंटीमेट सीन्स पर भी खुलकर बात की थी। क्या कहा था कुब्रा ने चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

'नवाजुद्दीन के साथ इंटीमेट सीन करना था मुश्किल'

नवाजुद्दीन के साथ इंटीमेट सीन्स को लेकर कुब्रा ने बात करते हुए कहा था कि वो काफी मुश्किल था क्योंकि नवाज बहुत ही शर्मिले किस्म के इंसान हैं। उन्होंने कहा कि पहले तो मैं नवाजुद्दीन सिद्दिकी को गाल पर किस किया करती थी ताकि वो थोड़े कंफर्टेबल फील करें। पहले दिन के सीन को याद करते हुए कुब्रा ने कहा कि एक इंटीमेट सीन पहले दिन हमने शूट किया। वो उस दिन का आखिरी सीन भी था। नवाज और मैंने इस सीन को पूरा करने के लिए कुल 7 टेक लिए थे। इन साल टेक में हमनें कितने घंटे लिए ये तो मैं भूल ही गई हूं। उन्होंने कहा हम एक सीन को शूट करते-करते थक गए थे, ना जाने कितने ही घंटे हो गए थे लेकिन फिर भी वो सीन पूरा शूट नहीं हो पाया था। आखिरी में मैं फर्श पर ही गिर गई थी और वापस उठ ही नहीं पाई। इसके बाद मैं काफी थक भी गई थी।

पहले ही इंटीमेट सीन में रोने लगी थीं कुब्रा

कुब्रा ने बताया कि वो पहले ही दिन उस इंटीमेट सीन को शूट करते हुए रोने लगी थीं। नीचे जमीन पर गिरने के बाद कुब्रा को नवाज़ुद्दीन और अनुराग कश्यप ने चुप कराया और उन्हें फर्श से उठाया। इसी दौरान कुब्रा ने धीमी आवाज में कट की आवाज भी सुन ली थी।

Advertisement

अजय देवगन के साथ आ रही फिल्म

कुब्रा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' में नजर आएंगी। इसे लेकर कहा जा रहा है कि कुब्रा सैत का रोल काफी इंटरेस्टिंग और रोमांचक होने वाला है। इस फिल्म में अजय देवगन, कुब्रा सैत के अलावा संजय दत्त और मृणाल ठाकुर भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3: फिनाले से पहले विनर कैंडिडेट की गेम एक्स्पोज़, टॉप 5 से हुआ आउट

Advertisement
Tags :
kubbra Sait
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement