चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kylie Jenner क्या सच में है प्रेग्नेंट? Timothee Chalamet संग पहले बच्चे के स्वागत पर तोड़ी चुप्पी

Kylie Jenner Pregnancy Rumor: हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस काइली जेनर इन दिनों एक्टर टिमोथी चामलेट को डेट कर रही हैं। काफी समय से चर्चा है कि 26 साल की एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इसपर जानकारी सामने आ गई है।
10:27 AM Apr 26, 2024 IST | Jyoti Singh
Kylie Jenner Pregnancy Rumor.
Advertisement

Kylie Jenner Pregnancy Rumor: हॉलीवुड रियलिटी शोज की पॉपुलर स्टार और बिजनेसवुमेन काइली जेनर पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस ट्रैविस स्कॉट संग ब्रेकअप के बाद इन दिनों हॉलीवुड के टॉप एक्टर टिमोथी चामलेट को डेट कर रही हैं। कई दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा थी कि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। हालांकि अब प्रेग्नेंसी की इन अफवाहों पर विराम लग चुका है। कपल से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि फिलहाल काइली और टिमोथी पेरेंट्स नहीं बन रहे हैं। दोनों सिर्फ अभी डेटिंग जोन में हैं।

Advertisement

फिर मां बनने के मूड में नहीं एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 26 साल की काइली जेनर करोड़ों फैंस के दिलों में बसती हैं। हालांकि उनके दिल पर इन दिनों 28 साल के फेमस एक्टर टिमोथी चामलेट का कब्जा है। दोनों के पेरेंट्स बनने की अफवाह कई दिनों से गॉसिप गलियारों में फैली हुई थी। कहा जा रहा था कि काइली अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ जल्द ही बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। हालांकि अब साफ हो गया है कि एक बार फिर से मां बनने का एक्ट्रेस का फिलहाल कोई इरादा अभी तो नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 3 शादियां फिर तलाक, 5 बच्चों की मां; अब बॉयफ्रेंड संग छठा बच्चा करने के लिए बेताब है ये मशहूर मॉडल

कहां से फैली प्रेग्नेंसी की अफवाह

बता दें कि काइली जेनर की प्रेग्नेंसी की अफवाह तब शुरू हुई जब कॉमेडियन डेनियल तोश की ओर से एक पॉडकास्ट के दौरान एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी का दावा किया। हालांकि अब कपल से जुड़े सूत्र ने कहा है कि एक्ट्रेस टिमोथी चालमेट एक साथ बच्चे की उम्मीद नहीं कर रही हैं। सूत्र ने बताया कि दो बच्चों की मां काइली छह साल की बेटी स्टॉर्मी वेबस्टर और बेटा ऐरे वेबस्टर के साथ खुश हैं। बता दें कि दोनों बच्चे पूर्व बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट से हैं।

कैलिफोर्निया में रह रहीं एक्ट्रेस

गौरतलब है कि काइली जेनर फिलहाल अपने दोनों बच्चों के साथ कैलिफोर्निया में रह रही हैं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड टिमोथी चालमेट न्यूयॉर्क में हैं। एक्टर इन दिनों बायोपिक फिल्म ए कम्प्लीट अननोन की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। दोनों एक-दूसरे से दूर हैं इसके बावजूद लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में खुश हैं।

Advertisement
Tags :
Kylie Jennertop News
Advertisement
Advertisement