खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Laapataa Ladies का डिलीटेड पार्ट आपने देखा क्या? जब पत्नी को ढूंढने 'फकीरी बाबा' के पास पहुंचा दीपक

Laapataa Ladies Delete Part: किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' ने लोगों का काफी एंटरटेनमेंट किया है। अब इस फिल्म का एक डिलीट पार्ट सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हंसी से लोटपोट हो जाएंगे।
02:43 PM Jun 08, 2024 IST | Jyoti Singh
Laapata Ladies.
Advertisement

Laapataa Ladies Delete Part: किरण राव की डायरेक्टेड फिल्म 'लापता लेडीज' को OTT पर रिलीज हुए काफी समय बीत चुका है, लेकिन इसका क्रेज लोगों के सिर चढ़कर अब भी बोल रहा है। आलम ये रहा कि फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर व्यूज के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आई है। अब इस फिल्म का डिलीटेड पार्ट सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे। इस डिलीट पार्ट को नेटफ्लिक्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसे एक दिन में 91 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है।

Advertisement

फकीरी बाबा के पास पहुंचा दीपक

'लापता लेडीज' के डिलीट सीन में आप देख सकते हैं कि दीपक (स्पर्श श्रीवास्तव) की पत्नी फूल कुमारी जो ट्रेन में खो चुकी है, उसे ढूंढने के लिए परेशान रहता है। तभी उसके दोस्त उसे लेकर फकीरी बाबा के पास पहुंचते हैं। ये फकीरी बाबा वो है, जो मनचाहा प्यार दिलाने, वशीकरण करने, शैतान से छुटकारा दिलाने, गृह क्लेश जैसे मामलों का समाधान करने में एक्सपर्ट है।

यह भी पढ़ें: थप्पड़ मारने पर क्या सजा मिलती है? कंगना रनौत थप्पड़ कांड की आरोपी CISF जवान का क्या होगा

Advertisement

इन समाधान में एक्सपर्ट है बाबा

डिलीट फुटेज में आप देख सकते हैं कि दीपक का दोस्त फकीरी बाबा से कहता है कि 'ये मेरा दोस्त दीपक है। 4 दिन पहले इसका विवाह हुआ था और...' तभी बाबा उसकी बात को बीच में रोककर एक पुड़िया देता है और कहता है, 'ये पुड़िया शीघ्रपतन का रामबाण इलाज है।' इस पर दीपक कहता है कि 'बाबा हमारा बीवी खो गया है।' तब फकीरी बाबा एक कागज देकर कहता है, 'उगते सूरज को जल चढ़ाना। एक टुकड़ा हवा में उड़ाना। जिस दिशा में उड़े, उसी दिशा में वीबी मिलेगी। जब बीवी मिल जाए तब ये पुड़िया खाना।'

 

वीडियो पर यूजर्स भी कर रहे रिएक्ट

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिस पर लोग भी अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'मस्त वीडियो है भाई।' दूसरे ने लिखा, 'बाबा का सीन होता तो फिल्म 100 करोड़ चटका लेती, शायद !!!' इस तरह से यूजर्स वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं। गौरतलब है कि 'लापता लेडीज' की पूरी कहानी बीवी की अदला-बदली पर बेस्ड है। फिल्म को सिनेमाघर से ज्यादा लोगों ने OTT पर प्यार दिया है।

Advertisement
Tags :
Laapataa Ladies
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement